पश्चिम बंगाल में बंद: भाजपा और तृणमूल ने रैलियां निकाली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 25, 2018

कोलकाता। विपक्षी भाजपा ने बुधवार को होने वाले बंद के समर्थन में मंगलवार को राज्य में कई स्थानों पर रैलियां निकाली जबकि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने इसकी निंदा में रैली निकाली। पिछले बृहस्पतिवार को उत्तरी दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर में पुलिस के साथ झड़प में दो छात्रों के मारे जाने की घटना के विरोध में भाजपा ने 26 सितंबर को 12 घंटे का बंद आहूत किया है। 

 

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘इस सरकार से लोग परेशान हो चुके हैं। इस बंद में वह शांतिपूर्ण तरीके से शामिल होंगे। लेकिन अगर तृणमूल और उसके गुंडे बंद में गड़बड़ करने की कोशिश करेंगे तो इसके नतीजे से भुगतने होंगे।’’ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाए कि भाजपा राज्य में विकास कार्यों को रोकना चाहती है।

 

तृणमूल के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि सरकारें बसें चलेंगी। उन्होंने व्यावसायिक प्रतिष्ठानों और निजी शिक्षण संस्थानों से आग्रह किया कि वे बुधवार को सामान्य रूप से अपनी गतिविधियां संचालित करें। विपक्षी कांग्रेस और माकपा ने इस्लामपुर में दो छात्रों की हत्या का विरोध कर रही हैं, लेकिन उन्होंने बंद का समर्थन नहीं किया। दोनों पार्टियां भाजपा और तृणमूल पर इस घटना पर राज्य में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण कराने का आरोप लगाया है।

प्रमुख खबरें

क्या अल्पमत में है हरियाणा नायब सरकार! तीन निर्दलीय विधायकों ने लिया अपना समर्थन वापस

Congress की सरकार आने पर SC/ST से छीनकर धार्मिक आधार पर दिया जाएगा आरक्षण? PM मोदी ने शहजादे की कौन सी खतरनाक चाल का किया जिक्र

Summer Coolers Recipe: चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए, घर पर आसानी से बनाएं समर ड्रिंक्स

Aavesham OTT Release: फहद फासिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म कब और कहां देखें