भदोही को CM योगी ने दी 373 करोड़ की सौगात, 'परिवारवाद' को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

By अभिनय आकाश | Oct 24, 2021

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भदोही में 373 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र का भी वितरण किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक जनपद, एक उत्पाद के माध्यम से भदोही की कालीन आज दुनिया के मंच पर छाया हुआ है। भदोही भी आज एक निर्यात का हब बन रहा है जिससे हज़ारों नौजवानों की रोजगार की संभावनाएं खुल रही है। विकास की बड़ी-बड़ी परियोजनाएं यहां आ रही हैं।

परिवार वाली राजनीति पर वार

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे लिए पूरा प्रदेश ही परिवार है, पहले की सरकारों में अपना परिवार ही प्रदेश होता था। हम कहते हैं ‘सबका साथ, सबका विकास’ और वो कहते थे मेरा परिवार, मेरा विकास। उनकी सोच आपराधिक मानसिकता की थी, उनकी सोच भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की थी।

इसे भी पढ़ें: राममंदिर का विरोध करने वाले केजरीवाल का अयोध्या में स्वागत है, मोहसिन रज़ा बोले- वो अपनी गलतियों का करें प्रायश्चित

गोरखपुर में 142 करोड़ रुपये परियोजनाओं का लोकार्पण

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में 142 करोड़ रुपये लागत की 358 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास एवं 38.22 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित मल्टीस्टोरी पार्किंग का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दीपावली से पहले फिर से विकास की प्रक्रिया के साथ जुड़ते हुए नए गोरखपुर की परिकल्पना को साकार कर रहा है।

पीएम के कार्यक्रम की तैयार‍ियों का ल‍िया जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सिद्धार्थ नगर में 25 तारीख को प्रस्तावित प्रधानमंत्री की रैली स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी की।  भगवान बुद्ध की क्रीड़ास्थली सिद्धार्थनगर से योगी सरकार सोमवार को एक नया कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों नौ नए राजकीय मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन होने जा रहा है।

 

प्रमुख खबरें

DC vs LSG IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दी मात, प्लेऑफ के लिए Delhi की राह मुश्किल

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray