कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू ने कहा- भैया ठीक हो रहे हैं, फेक न्यूज पर न करें भरोसा

By रेनू तिवारी | Aug 20, 2022

लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव गंभीर स्थिति से बाहर हैं और ठीक हो रहे हैं, उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनकी हेल्थ को लेकर पुष्टि की। कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था और तब से वह एम्स दिल्ली में वेंटिलेटर पर हैं। पिछले हफ्ते जहां उनकी हालत स्थिर थी, वहीं दो दिन पहले उनकी हालत बिगड़ती गई। अब उनके छोटे भाई ने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया है और उनसे किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने को कहा है।

 

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत और बिगड़ी, डेड अवस्था में है ब्रेन, हार्ट में भी आ रही दिक्कत


एएनआई के अनुसार दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश में कहा कि हालांकि राजू अभी भी अस्पताल में हैं, उन्हें यकीन है कि उनके भाई को प्रशंसकों का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशंसकों को किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए क्योंकि कॉमेडियन ठीक हो रहे हैं।


शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य अपडेट को भी साझा किया। उनके ट्वीट में लिखा था "राजू का नवीनतम अपडेट यह है कि वह उस गंभीर स्थिति से बाहर निकल रहे हैं जिस स्थिति में वह उस दिन थे। सबसे अच्छे डॉक्टर, न्यूरो सर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की अपनी इच्छा और हमारी टीम है। प्रार्थना सर्वशक्तिमान द्वारा सुनी जा रही है। हर हर महादेव।"

 

इसे भी पढ़ें: Chiranjeevi GodFather Movie | मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का टीजर इस दिन होगा रिलीज, सामने आया पोस्टर


राजू श्रीवास्तव एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं जो कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं। श्रीवास्तव द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान और अन्य का हिस्सा थे। कॉमेडियन ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर और बहुत कुछ में अभिनय किया। उन्हें हाल ही में इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था।


प्रमुख खबरें

Bigg Boss 7 फेम Sofia Hayat का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, फिर जो हुआ उस पर आप यकीन नहीं करेंगे आप

Uttar Pradesh: यादव लैंड में अखिलेश की असली परीक्षा, जानिए तीसरे चरण की 10 सीटों का समीकरण

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?