कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

By विजयेन्दर शर्मा | Mar 24, 2022

शिमला। हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी संगठन को मजबूती देने में लगी हुई है । प्रदेश में आप का कुनबा बड़ा होता दिख रहा है । इसी कड़ी में आज कांग्रेस के प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ । करूण शर्मा हिमाचल के पालमपुर विधानसभा से एक बड़ा नामचीन चेहरा हैं ।

 

प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने गर्मजोशी से दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी में शामिल कराया । करूण शर्मा ग्राम पंचायत सिद्धपुर  से प्रधान रह चुके हैं जो कि पालमपुर विधानसभा का एक बड़ा हिस्सा है वे 1995 से 2021 लगातार प्रधान के पद पर हैं । प्रभारी रत्नेश गुप्ता के  मुताबिक करूण शर्मा की ज्वाइनिंग से पार्टी को फायदा मिलेगा । ये बात साफ  है कि हिमाचल के लोग के साथ कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेता भी अब भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लाना चाहते है। जनता पूरी तरह बदलाव चाहती है कांग्रेस और बीजेपी के एक बार तेरी - मेरी सरकार की पॉलिसी से परेशान हो गई है।

 

करूण शर्मा पहली बार 2008 में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी  पालमपुर का नॉमिनेट अध्यक्ष बना और दूसरी बार चुनाव जीतकर 2010 में फिर से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पालमपुर का अध्यक्ष बने। 2014 में संगठनात्मक जिला पालमपुर का पहली बार जिलाअध्यक्ष भी बने , 2016 में फिर से संगठनात्मक जिला पालमपुर का जिलाध्यक्ष का पद सँभाला।

 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी हिमाचल प्रदेश का प्रदेश के सचिव 2018 में भी बनाए गए आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय मैं आज सैकड़ो लोगों ने प्रदेश के विभिन क्षेत्रों से पार्टी की सदस्यता ली। प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि आज प्रदेश अध्य्क्ष अनूप केसरी ने पार्टी कार्यालय मैं सेकड़ो लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई व पार्टी मैं आने पर उनका स्वागत व अभिनंदन किया।गौरव शर्मा ने बताया कि आज मीडिया जगत के दुरन्दर फोटोग्राफर भाई प्रदीप ने पार्टी का दामन थामा व साथ मैं ठेयोग क्षेत्र से उपेंद्र शर्मा, राजिंदर शर्मा, विक्की, योगेश कालिया, विवेक टूटू से,सतिंदर कौर शिमला से,दलीप सिंह रोहड़ू से,संजीव ,बबलू बरागटा, प्रदीप,दीनदयाल पचाद सिरमौर ,देवेंद्र कुमार लोअर खलीनी से शामिल हुए।पार्टी की नीतियों को देखते हुए लोगो का जन सेलाब पार्टी की तरफ उमड़ रहा है व केजरीवाल जी का दिल्ली मॉडल उनके सर चढ़ कर बोल रहा है।पार्टी कार्यालय में कसुम्पटी के अध्य्क्ष गोपाल वर्मा व संग़ठन के विस्तारक सतीश जी भी उपस्थित रहे।

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री हमारे न्याय पत्र के बारे में गोएबल्स से प्रेरणा ले कर बात करते हैं : Jairam Ramesh

Trudeau के सामने लगे खालिस्तान समर्थक नारे, मुस्कुराते आए नजर, सिखों से कहा- हम करेंगे आपकी रक्षा

मोबाइल की आभासी दुनिया में खोता बालमन

T20 World Cup 2024 के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, केन विलियमसन के हाथों में कमान