Viral Video । बिहार के CRPF जवान ने गाया कश्मीरी गीत, मधुर आवाज के दीवाने हुए यूजर्स

By एकता | May 03, 2023

सोशल मीडिया पर कश्मीर में तैनात एक सीआरपीएफ जवान का कश्मीरी गीत गाते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में, जवान कश्मीर की हसीन वादियों में बैठा नजर आ रहा है और बड़ी ही मशहूर आवाज में कश्मीरी गीत गाता दिखाई दे रहा है। जवान की मधुर आवाज ने सोशल मीडिया पर समां बांध दिया है। लोग उनकी दिल को सुकून देने वाली आवाज के दीवाने हो गए हैं। सोशल मीडिया पर जमकर जवान की और उनकी आवाज की तारीफ हो रही है। इंटरनेट पर जवान के वायरल वीडियो को हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Viral Video । अनाज की बोरियों की तरह बकरियों को चलते ट्रक से फेंका, चोरों की क्रूरता देखकर हैरान हुए यूजर्स


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अंत में सीआरपीएफ का जवान अपने बारे में जानकारी देता नजर आ रहा है। जवान ने कहा, 'मैं बिहार का रहने वाला हूँ। मुझे कश्मीर में करीब छह साल हो गए हैं। यहाँ आने के बाद जब मैंने कश्मीरी गीतों को सुना तो मुझे लगा कि इन गीतों में वो रस है। जैसे यहाँ की आवाम इतनी खूबसूरत है, वैसे ही रहा के गीत भी बहुत खूबसूरत हैं। मैंने सोचा कि इस गीत को तैयार किया जाए और आवाम के बीच पेश किया जाए।' बता दें, जवान पिछले छह साल से कश्मीर में है और बांदीपोरा जिले में तैनात है।

प्रमुख खबरें

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman

ठाणे में इमारत में आग लगने से 20 बिजली मीटर नष्ट हुए, कोई हताहत नहीं

Poonch Attack: आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान दूसरे दिन भी जारी

Maharashtra के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर, कोई हताहत नहीं