CWG 2018: भारत बैडमिंटन मिश्रित टीम स्पर्धा के सेमीफाइनल में

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 07, 2018

गोल्ड कोस्ट। भारतीय खिलाड़ियों ने बैडमिंटन में अपना दबदबा जारी रखते हुए आज यहां मारीशस को आसानी से 3-0 से हराकर 21वें राष्ट्रमंडल खेलों की मिश्रित टीम स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह बनायी। भारतीय खिलाड़ियों को अपने कमजोर प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई और उन्होंने आसानी से जीत दर्ज की। इनमें से कोई मैच आधे घंटे तक भी नहीं चला। भारत की तरफ से सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने शुरूआत की। उन्होंने पुरूष युगल के मैच में आतिश लुबाह और क्रिस्टोफर जीन पॉल को 26 मिनट में 21-12, 21-3 से हराकर भारत को शुरूआती बढ़त दिलायी। 

अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी ने महिला युगल के एकतरफा मैच में आरिली मेरी एलिसा एलेट और निकी चैन लैम को 21-8, 21-7 से शिकस्त दी। उन्होंने यह मुकाबला केवल 21 मिनट में जीता। स्टार खिलाड़ी के श्रीकांत ने पुरूष एकल में जार्ज जुलियन पाल को आसानी से 21-12, 21-14 से हराकर भारत को अजेय बढ़त दिलायी। भारत सेमीफाइनल में सिंगापुर से भिड़ेगा जिसने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में मेजबान आस्ट्रेलिया को 3-0 से हराया। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : पानी की किल्लत से जूझ रहा जालना गांव, महिलाएं और बच्चे पानी की तलाश में भटकने को मजबूर

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य

Jharkhand Illegal Mining: न्यायालय ने सीबीआई जांच की अनुमति दी, लेकिन आरोप पत्र दाखिल करने से रोका

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा