मेरठ की महिला के साथ हुआ हजारों रुपए का ऑनलाइन फ्रॉड, सस्ते खाने के चक्कर में गंवाया पैसा

By टीम प्रभासाक्षी | Sep 14, 2021

इन दिनों साइबर ठगी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। साइबर ठग आए दिन नए-नए तरीकों से लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। अब ताजा मामला यूपी के मेरठ से सामने आया है। जहां एक महिला को 10 रुपए में खाने का लालच भारी पड़ गया। 

इसे भी पढ़ें: बेरोजगारी से परेशान होकर शख्स करने जा रहा था खुदकुशी, पुलिस ने ऐसे बचाया

दरअसल महिला के पास एक नामी रेस्टोरेंट से 10 रुपए में खाना मिलने का लिंक आया। महिला ने लालच में आकर लिंक पर क्लिक कर दिया। लिंक पर क्लिक करते ही महिला के अकाउंट से 49 हजार रुपए साफ हो गए। जबतक महिला को इस बात का एहसास तब तक बहुत देर हो चुकी थी।


महिला ने इसके बाद इसकी शिकायत साइबर सेल को दी। साइबर सेल मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है। हालांकि साइबर सेल ने लोगों से इस तरह के किसी भी लिंक पर क्लिक ना करने की अपील की है।  

इसे भी पढ़ें: 4 अन्य लोगों के साथ मिलकर युवक ने अपनी दोस्त के साथ किया सामूहिक बलात्कार, ड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ 

इस मामले में एसपी अनित कुमार का कहना है कि ऐसे मामलों से निपटने के लिए टीम बनाई जा रही है ताकि ऐसी घटनाओं में कमी आए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की आगे की जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

इमिग्रेशन पर कोई छूट नहीं, जयशंकर के बयान पर कनाडा के मंत्री का पलटवार

Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी

Israeli सेना का मिस्र के साथ लगे Rafah क्रॉसिंग के गाजा की ओर के हिस्से पर नियंत्रण

गुजरात में पहले से ज्यादा बड़ी दिख रही मोदी लहर क्या संदेश दे रही है?