डेविड धवन ने आखिर बता ही दिया कि कब होगी वरुण- नताशा की शादी

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2019

वरुण धवन की हाल ही में फिल्म कलंक रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा सकी लेकिन फिल्म के रिलीज के साथ ही वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की शादी की खबरें लगातार आने लगी। कलंक के प्रमोशन के दौरान कई बार वरुण धवन से शादी के सवाल किये गये तो वो हर बात को घर वालों पर टालते रहे लेकिन अब उनकी शादी का खुलासा उनके घर वालों ने ही कर दिया हैं।

इसे भी पढ़ें: मलाइका से तलाक पर अरबाज खान का छलका दर्द, तलाक की असली वजह बताई

जी हां वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने बताया कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधगें। फिल्म मेकर डेविड धवन ने वरुण और नताशा दोनों के रिश्तों को लेकर खुशी जताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस दोनों की शादी में अभी वक्त हैं। वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की शादी अगले साथ यानी 2020 में होगी।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ करेंगे काम

डेविड धवन ने अभी शादी की डेट का खुलासा नहीं किया हैं लेकिन उन खबरों को खारिज कर दिया जो गलियारों में हवा की तरह उड़ रही थी कि वरूण और नताशा मई में शादी करने वाले हैं। डेविड धवन ने आगे कहा कि मैं उनके रिश्ते से बहुत खुश हूँ। एक पिता को और क्या चाहिए? इसके साथ ही वरुण धवन के बर्थ डे सेलिब्रेशन को लेकर डेविड धवन ने कई बातें बताई।

 

प्रमुख खबरें

FSSAI अब करेगी चावल, मसालों से लेकर डेयरी प्रोडक्ट की जांच, लिए जाएंगे सैंपल

उत्तर प्रदेश के बांदा में बोलेरो और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

25 साल बाद फिर से लौट रहा है Nokia का यह पॉपुलर फोन, जानें इसके फीचर्स

राजीव गांधी के साथ पंजाब से आए थे, संभालते थे सोनिया का क्षेत्र, जाने कौन हैं KL Sharma जिन्हें कांग्रेस ने अमेठी से बनाया उम्मीदवार