मलाइका से तलाक पर अरबाज खान का छलका दर्द, तलाक की असली वजह बताई

arbaaz-khan-told-malaika-arora-to-divorce-on-his-real-reason
रेनू तिवारी । Apr 19, 2019 4:37PM
दो साल बात अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक क्यों हुआ इस पर बात की। अरबाज खान ने एक चैट शो में कहा कि मेरे और मलाइका के बीच में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक से हमारा रिश्ता टूट गया।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को अलग हुए लगभग दो साल होने वाला हैं। दोनों ने 18 साल तक साथ रहने के बाद अचानक तलाक लेकर सभी को चौका दिया था। इस तलाक की वजह सभी अपनी तरफ से अलग- अलग बता रहे थे। उनमें से कुछ सच्ची थी और कुछ झूठी। सच्ची ये थी कि मलायका और अर्जुन कपूर अफेयर में थे इस वजह से भी अरबाज़ और मलायका का तलाक हुआ। मलायका लंबे समय से अर्जुन के साथ अफेयर में है दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। अरबाज़ और मलायका ने कभी मीडिया से अकर तलाक की खबरों पर बात नहीं की। सही वजह नहीं बताई कि 18 साल पुराना रिश्ता आखिर क्यों अचानक खत्म हो गया।

इसे भी पढ़ें: साइकिल चलाने वाले वीडियो पर मलाइका अरोड़ा को पड़ रही है फूहड़ गालिया...

दो साल बात अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक क्यों हुआ इस पर बात की। अरबाज खान ने एक चैट शो में कहा कि मेरे और मलाइका के बीच में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक से हमारा रिश्ता टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह इसका फैसला भी लेना चाहिए। हम ऐसी स्थिति में थे कि हम दोनों एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे और इसकी वजह से हमारे आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित हो रहा था। इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने भी करीना कपूर खान के चैट शो में बताया था कि इस शादी से दोनों ही (मलाइका और अरबाज) खुश नहीं थे। वह अपने परिवार से सलाह-मशविरा करने के बाद ही तलाक के फैसले पर आगे बढ़ी थीं। हालांकि, दोनों आज भी एक-दूसरे के परिवार और अपने बच्चों के साथ मिलते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: अर्जुन-मलाइक की शादी की तारीख हुई फाइनल! इस दिन बंधेंगे शादी के बंधन में

खैर ये दोनों अपनी जिंदगियों में आगे बढ गये हैं मलायका अर्जुन कपूर से शादी करने वाली हैं वही अरबाज खान का नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से लगातार जोड़ा जा रहा है। जल्द ही ये दोनों भी शादी करने वाले हैं। 

अर्जुन और मलाइका की Love Story मे सलनाम खान क्यों बने Villain

अन्य न्यूज़