रामायण: दीपिका पादुकोण के साथ सात फेरे लेकर वनवास जाएंगे ऋतिक रोशन

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2019

नयी दिल्ली। ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन शानदार प्रदर्शन किया है। इस हिट की ऋतिक रोशन को काफी जरूरत थी क्योंकि लंबे समय से ऋतिक बॉक्स ऑफिस कमाल नहीं दिखा पा रहे थे। अब हाल ही में ऋतिक रोशन के नये प्रोजेक्ट्स से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। पहला प्रोजेक्ट ऋतिक रोशन ने 'कृष 4' का फाइनल किया हैं और दूसरी बड़ी फिल्म है नितेश तिवारी की फिल्म रामायण। नितेश तिवारी माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म 'रामायण' को बनाने की तैयारी में है जिसके लिए वह फिल्म की कास्ट भी फाइनल कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की कास्ट से जुड़े दो अहम नाम सामने आये हैं।

इसे भी पढ़ें: परिणीति और सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी का ‘मच्छरदानी'' गाना रिलीज

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ऋतिक रोशन भगवान राम का रोल निभाएंगे। राम की पत्नी सीता का किरदार दीपिका पादुकोण को ऑफर किया गया है। फिल्म की कास्ट को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे है। ये फिल्म उनके महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है। अगर दीपिका पादुकोण फिल्म करने के लिए हामी भर देती हैं तो रामायण में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ नजर आएगी। 

इसे भी पढ़ें: एक्स BF हार्दिक पांड्या के साथ नाम जुड़ने से क्यों बौखलाई उर्वशी रौतेला?

आपको बता दें कि फिल्म रामायण में नितेश तिवारी और रवि उदयवर मिलकर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को 3डी में शूट किया जाएगा। ये फिल्म बड़े पर्दे पर हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएंगी। माना जा रहा है फिल्म के प्रोड्यूस करने वालों ने फिल्म पर 500 खर्च करने का प्लान बनाया हैं। इससे पहले 543 करोड़ के बजट के साथ फिल्म 2.0 को बनाया गया था जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ की कमाई की थी।

 

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा