परिणीति और सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी का ‘मच्छरदानी'' गाना रिलीज

parineeti-and-siddhartha-jabariya-jodi-release-song
रेनू तिवारी । Jul 31, 2019 6:05PM
‘मच्छरदानी'' की खासियत यह है कि ये गाना बिहार के देसी अंदाज में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है। गाने में अपारशक्ति खुराना भी आपको नजर आएंगे। ‘

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम ‘मच्छरदानी' है। ये वेडिंग सॉन्ग है जिसे काफी हटकर बनाया गया है। इससे पहले फिल्म के खड़के ग्लासी, जिला हिलेला, ढूंढे अखियां गाने रिलीज हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा को किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है, जहां भी हैं ख़ुद से ख़ुश हैं

‘मच्छरदानी' की खासियत यह है कि ये गाना बिहार के देसी अंदाज में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है। गाने में अपारशक्ति खुराना भी आपको नजर आएंगे। ‘मच्छरदानी' गाने पर आपको तीनों स्टार थिरकते हुए नजर आएंगे। इसमें बीच-बीच में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री भी देखने मिल रही है। ये बेहतरीन वेडिंग सॉन्ग सुनकर आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। इस गाने को विशाल मित्रा और ज्योतिका तांगड़ी ने गाया है।

इसे भी पढ़ें: Judgemental Hai Kya को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में कंगना रनौत

यहां सुने पूरा गाना- 

जबरिया जोड़ी एक भारतीय हिंदी भाषा की आगामी एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने अभिनय किया है। यह फिल्म बिहार में प्रचलित दूल्हे के अपहरण की परंपरा पर आधारित है। मल्होत्रा फिल्म में एक बिहारी ठग की भूमिका निभा रहे हैं, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा सह-निर्मित है और प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित है। फिल्म की प्रधान फोटोग्राफी 10 अगस्त 2018 को लखनऊ में शुरू हुई और यह 9 अगस्त 2019 को भारत में नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली है।

अन्य न्यूज़