Deepika Padukone को याद आये Irrfan Khan , शेयर की पीकू के सेट से शानदार तस्वीर | Watch Photo

By रेनू तिवारी | May 08, 2024

जैसा कि उनकी फिल्म पीकू की रिलीज के नौ साल पूरे हो गए हैं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह, महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और दिवंगत अभिनेता इरफान खान सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीर में नजर आ रहे हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर बीटीएस तस्वीर साझा की जिसमें तीनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं। छवि में एक टीम सदस्य भी है जो उन्हें प्लेट में कुछ खाना परोस रहा है। अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “उन्हें हर किसी को यह बताना अच्छा लगता है कि मैं कितना खाती हूं! अमिताभ बच्चन।" उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्हें इरफान की याद आती है, जिनका 2020 में मुंबई में कैंसर के कारण निधन हो गया। “इरफ़ान, ओह हम आपको कितना याद करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Watch Promo Video | SS Rajamouli ने Baahubali: Crown of Blood एनीमेशन सीरीज का अनावरण किया


शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पिता और बेटी के बारे में है। फिल्म में इरफान ने दीपिका के प्रेमी और बिग बी ने उनके पिता की भूमिका निभाई थी। यह जोड़ी की विचित्र प्रकृति और उनकी विलक्षणता को दर्शाता है। दीपिका, जो अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपनी पहली खुशी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, को आखिरी बार स्क्रीन पर फाइटर में देखा गया था। वह एक बार फिर अमिताभ के साथ आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं।


इसके अलावा, उन्हें रोहित शेट्टी की 'कॉप यूनिवर्स' की आगामी किस्त सिंघम अगेन में भी पेश किया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: Shweta Tiwari Thailand Trip | जवानी से ज्यादा 43 साल की उम्र में कहर ढा रही है श्वेता तिवारी, हॉलीडे की हॉट तस्वीरों को अकेले में देख रहे फैंस


हाल ही में, एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंघम अगेन के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है और इसे कार्तिक आर्यन-स्टारर भूल भुलैया 3 के साथ दिवाली पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections : महाराष्ट्र में चौथे चरण में 8.8 प्रतिशत कम मतदान हुआ

Election Commission ने प्रधानमंत्री मोदी की रैली के कुछ घंटे बाद पुरुलिया के पुलिस अधीक्षक को हटाया

हम ईरान के लोगों के साथ एकजुटता से खड़े हैं: Prime Minister Modi

शिवसेना और शिवसेना (यूबीटी) का दावा: मुंबई में मतदाताओं को प्रभावित करने के प्रयास किये जा रहे हैं