दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से अचानक दिया इस्तीफा, जानें क्या है कारण

By रेनू तिवारी | Apr 12, 2021

दीपिका पादुकोण ने MAMI (मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज) की चेयरपर्सन के रूप में पद छोड़ दिया है। उन्होंने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया से अपने फैंस को दी।अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम  का सहारा लिया और स्टोरी पर अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की। छपाक अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उन्होंने मामी से इस्तीफा दे दिया है क्योंकि वह अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण विश्वास पर अपना पूरा ध्यान नहीं दे पा रही है।

इसे भी पढ़ें: BAFTA Awards 2021: एक चूक से आदर्श गोरव के हाथ ने निकल गया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

दीपिका पादुकोण ने MAMI  से दिया इस्तीफा

दीपिका पादुकोण लिखा, "MAMI के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक गहन समृद्ध अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में यह दुनिया भर के सिनेमा और प्रतिभाओं को मुंबई, मेरे दूसरे घर से एक साथ लाने के लिए प्रेरित कर रहा था। मुझे पता चला है। हालांकि, मेरे काम की वर्तमान स्लेट के साथ, मैं MAMI को अविभाजित ध्यान देने में असमर्थ रहूंगी, जिसके कारण मैं पद से इस्तीफा दे रही हूं। उन्होंने आगे कहा, "मैं यह जानकर विदा होती हूं कि MAMI संभव सबसे अच्छे हाथों में है और अकादमी के साथ मेरा बंधन और संबंध एक ऐसा है जो जीवन भर रहेगा।" 

इसे भी पढ़ें: सनी लियोन को पति डैनियल वेबर ने 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट में दिया हीरों का हार, देखें वीडियो 

किरण राव की जगह ली थी  दीपिका पादुकोण ने

दीपिका को किरण राव की जगह जुलाई 2019 में MAMI चेयरपर्सन बना दिया गया था। किरण ने चार साल तक ट्रस्ट की अध्यक्षता की। दीपिका ने MAMI का हिस्सा बनने पर खुशी जताई थी। उन्होंने कहा था, "यह एक पूर्ण सम्मान और एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे मामी के दृष्टिकोण पर विश्वास है और हम एक ऐसा समुदाय बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सिनेमा प्रेमियों और हमारे जैसे फिल्मकार राष्ट्र के निर्माता वास्तव में इसके लायक हैं।"

मामी के बारे में

मुंबई अकादमी ऑफ़ मूविंग इमेज (MAMI) एक सार्वजनिक ट्रस्ट है जो मुंबई में वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह का आयोजन करता है जिसे मुंबई फिल्म महोत्सव (MFF) के रूप में जाना जाता है। 

प्रमुख खबरें

CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें खेल के हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन पर

अजीत डोभाल, रॉ चीफ, विक्रम यादव, गुरपतवंत सिंह पन्नून की हत्या का क्या था सीक्रेट प्लान?

भारत का लक्ष्य महाशक्ति बनने का है, हम पैसे के लिए भीख मांगते फिर रहे, पाकिस्तानी सांसद ने संसद में उठाए सवाल

जल्द होगा ऐलान.. T20 World Cup की टीम के लिए अहमदाबाद में बैठक करेंगे भारतीय सेलेक्टर्स