सनी लियोन को पति डैनियल वेबर ने 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट में दिया हीरों का हार, देखें वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  अप्रैल 10, 2021   16:06
  • Like
सनी लियोन को पति डैनियल वेबर ने 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट में दिया हीरों का हार, देखें वीडियो

सनी लियोन और डैनियल वेबर ने शुक्रवार 9 अप्रैल को शादी के 10 साल पूरे किए। विशेष अवसर पर, डैनियल ने अपनी खूबसूरत पत्नी को एक शानदार हीरे का हार भेंट किया। इसके बाद सनी ने अपने शानदार उपहार को दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया और उन्हें धन्यवाद दिया।

सनी लियोन और डैनियल वेबर ने शुक्रवार 9 अप्रैल को शादी के 10 साल पूरे किए। विशेष अवसर पर, डैनियल ने अपनी खूबसूरत पत्नी को एक शानदार हीरे का हार भेंट किया। इसके बाद सनी ने अपने शानदार उपहार को दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया और उन्हें धन्यवाद दिया। साथ में उन्होंने अपने पति का जीवनभर साथ रहने के वादे के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें: कोरोना महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ए आर रहमान की पहली फिल्म “99 सॉन्ग्स’'

सनी लियोन ने शेयर किया हार के साथ वीडियो 

सनी लियोन ने अपने हीरे के हार को दिखाते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया और अपने पति को धन्यवाद दिया, इसे 'सही मायने में एक सपना' कहा। उन्होंने लिखा, “हमारी सालगिरह के लिए मुझे हीरों से नहलाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। सच में एक सपना !! शादी के 10 साल और हमारी जिंदगी एक साथ बिताने के 13 साल !!लव यू!

इसे भी पढ़ें: 'The Big Bull' से अभिषेक बच्चन ने फूंका अपनी शानदार एक्टिंग का बिगुल! चर्चा में फिल्म” 

पति को विश की शादी की 10वीं सालगिरह 

इसके अलावा अपने पति तो शादी की सालगिरह पर विश करने के लिए सनी लियोन ने डैनियल वेबर के लिए एक मनमोहक पोस्ट साझा की। डेनियल को रॉक कहकर सनी ने दोनों की एक स्ट्राइकिंग तस्वीर शेयर की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "हैप्पी 10 वीं एनिवर्सरी टू द मैन आई लव! मैं प्रार्थना करती हूं कि हम इस जीवन को एक साथ तब तक चलाएं जब तक कि हमारे मरने वाले दिन नहीं हो जाते। तुम मेरी चट्टान और मेरे हीरो हो! लव यू बेबी!!" 

मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म शेरो में सनी लियोन मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह आखिरी बार देवांग ढोलकिया के निर्देशकीय बुलेट्स में देखी गई थीं। वेब श्रृंखला में करिश्मा तन्ना भी थी और एमएक्सपेयर पर रिलीज़ हुई थी। शेरो के अलावा सनी अनामिका में भी नजर आएंगी।  एक्शन सीरीज विक्रम भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है। इसमें 10 एपिसोड होंगे और इसमें सोननल्ली सेगल भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept