कटरीना कैफ का पत्ता साफ, सलमान खान के साथ अब ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस!

By रेनू तिवारी | May 08, 2019

बॉलीवुड के सुल्तान के फिल्म भारत का ट्रेलर रिजीज हो चुका हैं और ये फिल्म काफी चर्चा में भी है। भाईजान की फिल्म भाारत का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की दंबग 3 की शूटिंग भी जारी हैं। इस फिल्म की अभी रिलीज डेट फाइनल नहीं है। इन दो बड़ी फिल्मों के बाद भी सलमान खान बिलकुल आराम करने के मूड में नजर नहीं आ रहे खबरें आ रही हैं कि सलमान खान किक 2 की तैयारी भी दबंग के साथ-साथ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सब पर नज़र बनाये रखने के लिये इंस्टाग्राम पर फ़ेक अकाउंट चलाते हैं रणबीर कपूर

फिल्म के बनने की चर्चा तो पहले से हो रही हैं इस फिल्म में इस बार  जैक्लीन फर्नांसडिस को न लेकर सलमान खान ने कैटरीना को चुना था लेकिन ताजा खबरों के अनुसार कटरीना कैफ के हाथ से ये फिल्म निकल कर अब ये फिल्म दीपिका पादुकोण की झोली में गिर गई है।

इसे भी पढ़ें: मैं जिद्दी हूं, जो तय किया है वह करूंगा हासिल: सनी

जी हां 'किक 2' में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान के साथ दीपिका की ये पहली फिल्म होगी। उन्होंने सलमान के साथ कई फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं। हालांकि ये नाम अभी सिर्फ अफ्वाह है, इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

प्रमुख खबरें

CBSE 10वीं और 12वीं का परिणाम जल्द ही घोषित किया जाएगा, अगर इंटरनेट नहीं है तो परिणाम कैसे चेक करें?

T20 World Cup से पहले पाकिस्तान टीम में कलह! बाबर आजम-इमाद वसीम में कहासुनी- Video

इमिग्रेशन पर कोई छूट नहीं, जयशंकर के बयान पर कनाडा के मंत्री का पलटवार

Met Gala 2024 | Sabyasachi ने 1965 घंटे लगाकर तैयार की थी मेट गाला के लिए Alia Bhatt की साड़ी, लेकिन एक्ट्रेस ने लुक डिस्क्रिप्शन में कर दी गड़बड़ी