दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ललित ने अपनी मैच विजेता पारी का श्रेय अक्षर और पंत को दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 28, 2022

नयी दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स की इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ चार विकेट से जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज ललित यादव ने अपने अच्छे प्रदर्शन का श्रेय साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल और कप्तान ऋषभ पंत को दिया। ललित और अक्षर ने रविवार को मुंबई में खेले गये मैच में तब पांच ओवर में 75 रन की अटूट साझेदारी निभाकर दिल्ली को लक्ष्य तक पहुंचाया जबकि उनकी टीम छह विकेट पर 104 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। ललित ने 38 गेंदों पर नाबाद 48 जबकि अक्षर ने 17 गेंदों पर नाबाद 38 रन बनाये।

इसे भी पढ़ें: कोरोना को जड़ से खत्म करने के लिए चीन ने सबसे बड़े शहर शंघाई में लगाया लॉकडाउन

दिल्ली कैपिटल्स की यहां जारी विज्ञप्ति में ललित ने कहा, ‘‘जब क्रीज पर दूसरे छोर पर अक्षर होता है तो मैं बहुत सहज महसूस करता हूं। वह मेरे खेल को जानता है और यह भी जानता है कि मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे कर सकता हूं। हम दोनों ने तय किया था कि विकेट बचाने हैं। हम जानते थे कि अगर हम खेलते रहेंगे तो आखिरी ओवर से पहले मैच ज़रूर जीत लेंगे।’’ खेल के बीच में कप्तान पंत ने भी अपने बल्लेबाजों को केवल अपनेखेल पर ध्यान देने की सलाह दी।

इसे भी पढ़ें: MP कांस्टेबल भर्ती को लेकर खड़े हुए कई सवाल, अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, उधर वनरक्षक परीक्षा घोटाले के दोषियों को हुई सजा

ललित ने कहा, ‘‘दूसरे टाईम-आउट में ऋषभ ने मुझे सुझाव दिया कि मैं अपने दिल की सुनूं और खेल को गहराई से समझूं। मैंने उनकी सलाह पर ध्यान दिया और ज़्यादा कुछ नहीं सोचा।’’ दिल्ली कैपिटल्स अपना अगला मैच शनिवार को पुणे में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेलेगा।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America