दिल्ली की कानून व्यवस्था की स्थिति गंभीर, गृहमंत्री कड़े कदम उठाएं: केजरीवाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 02, 2019

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति ‘‘गंभीर’’ बताते हुए गृहमंत्री अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए कड़े कदम उठाने की अपील की। 

 

केजरीवाल ने ओखला के तैमूर नगर में एक जनसभा के इतर संवाददाताओं से कहा कि शहर की कानून व्यवस्था ‘‘खराब’’ और ‘‘गंभीर’’ है और दिल्ली सरकार इसे सुधारने के लिए जो कुछ कर सकती है वह कर रही है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाये हैं और स्ट्रीट लाइटें लगा रहे हैं। मैं केंद्रीय गृहमंत्री से दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए कड़े कदम उठाने की अपील करता हूं।’’

इसे भी पढ़ें: जब तक हाथ में पंजीकरण पत्र नहीं आ जाता, किसी पर विश्वास ना करो: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि वह स्वयं को दिल्ली के प्रत्येक परिवार का बड़ा बेटा मानते हैं और इसलिए लोगों को सुखद जिंदगी देना उनकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा, ‘‘आप बिना किसी झिझक के मेरे पास किसी भी मदद के लिए आ सकते हैं और एक व्यक्ति, एक मनुष्य और दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के नाते मुझसे जो भी हो सकेगा वह मैं करूंगा।’’ उन्होंने रूपेश गुर्जर के परिवार के प्रति संवेदना जतायी जिसे एक वर्ष पहले एक स्थानीय मादक पदार्थ माफिया ने कथित रूप से मार दिया था।

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana