जब तक हाथ में पंजीकरण पत्र नहीं आ जाता, किसी पर विश्वास ना करो: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2019   20:01
जब तक हाथ में पंजीकरण पत्र नहीं आ जाता, किसी पर विश्वास ना करो: केजरीवाल

मुख्यमंत्री ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान लोगों को आगाह किया कि वे तब तक किसी पर भरोसा नहीं करें जब तक उनके हाथ में पंजीकरण पत्र नहीं आ जाता क्योंकि इससे पहले की सरकारों ने भी उनसे ऐसा ही वादा किया था लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाईं।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों के लिए उनकी संपत्ति का पंजीकरण जरूरी है, न कि कोई नया कानून। लोकसभा में एक दिन पहले ऐसी कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को मालिकाना हक देने से संबंधित विधेयक पारित हुआ।

मुख्यमंत्री ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान लोगों को आगाह किया कि वे तब तक किसी पर भरोसा नहीं करें जब तक उनके हाथ में पंजीकरण पत्र नहीं आ जाता क्योंकि इससे पहले की सरकारों ने भी उनसे ऐसा ही वादा किया था लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाईं। केजरीवाल ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की तरह ही भाजपा का वादा भी लोगों से विश्वासघात साबित होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।