CM शिवराज से की न्याय की मांग, सरकार को दी सामूहिक आत्महत्या करने की चेतावनी

By सुयश भट्ट | Dec 01, 2021

भोपाल। सूदखोरों से परेशान होकर भोपाल में परिवार के सामूहिक आत्महत्या करने का मामले के बाद अब ग्वालियर से बड़ी खबर आई है। ग्वालियर में भी सूदखोरों से परेशान एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर चेतावनी दी है। 

 

इसे भी पढ़ें:आपदा में अवसर तलाश रहें गिरोह का हुआ पर्दाफाश, बेच रहे थे नकली सेनेटाइजर 


दरअसल महिला ने वीडियो जारी कर कहा कि लाखों रुपए ब्याज वसूलने के बाद भी सूदखोर रकम मांगने घर बार-बार आ रहे हैं। सूदखोरों से परेशान होकर शशि गुप्ता घर छोड़ बेटी के घर रहने को मजबूर हैं। उन्होंने सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि न्याय कीजिये वरना हमें भी सामूहिक आत्महत्या करनी पड़ेगी। 


वहीं महिला वीडियो में कह रही है कि सूदखोरों से परेशान हो बीती 31 जुलाई 2020 को घर छोड़कर मेरे पति राजू गुप्ता कहीं चले गए थे। आजतक कुछ पता नहीं चल सका है। बेटा समर आज भी अपने पिता को खोज रहा है। मेरे बेटे को भी सूदखोरों के झूठे आरोप में 2 महीने की सजा काटनी पड़ी। 

 

इसे भी पढ़ें:किसान की हत्या, लापता सिर बरामद, आरोपी की अभी शिनाख्त नहीं 


आगे कहा कि कुछ सूदखोर महिलाओं ने घर में घुस बीते सितम्बर 2020 को परिवार के साथ मारपीट की थी। डीजी पुलिस को पत्राचार से लेकर सीएम तक मेल के जरिये न्याय के लिए की शिकायत कर चुकी हूं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 


इसी के साथ साथ मारपीट के वीडियो होने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। लाखों रुपए ब्याज वसूलने के बाद भी सूदखोर रकम मांग कर रहे हैं। न्याय कीजिये वरना करनी हमें सामूहिक आत्महत्या करने पड़ेगी।

प्रमुख खबरें

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा