रोमांटिक के साथ भावुक व्यक्ति भी हैं देवेन्द्र फडणवीस: पत्नी अमृता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 22, 2019

मुंबई। राजनीतिक उठा-पटक ने भले ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की छवि एक कठोर नेता की बना दी हो लेकिन उनकी पत्नी का कहना है कि वह मन से बेहद रोमांटिक तथा भावुक व्यक्ति हैं। पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने एक रोमांटिक गीत भी गया, जिसे दर्शक और उनके पति मुस्कुराहट के साथ सुन रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन लोकमत समूह की ओर से बुधवार की रात किया गया था।

इसे भी पढ़ें: फड़णवीस ने मोदी को बताया ‘जंगल के राजा’, कहा- उन्हें कोई नहीं हरा सकता

यह पूछने पर की महाराष्ट्र में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री फडणवीस क्या रोमांटिक हैं? अमृता ने तुरंत जवाब दिया कि वह भी नोटिस नहीं करते हैं कि मैंने क्या पहना है, या मेरे बाल कैसे बने हुए हैं... या फिर मेरा वजन बढ़ा या घटा है। वह मुझसे इतना प्रेम करते हैं कि वह मुझमे आए बदलावों को देख ही नहीं पाते हैं.. इसलिए मुझे लगता है कि वह बहुत रोमांटिक हैं और मुझे उनसे जो सबसे रोमांटिक चीज मिली है...वह है मेरी बेटी दिविजा।

प्रमुख खबरें

हफ्ते की शुरुआत भारतीय शेयर बाजार के लिए रही शानदार, Sensex 411 अंक उछलकर 74,141 पर पहुँचा

Kerala में एक सहकारी बैंक के दो सुरक्षाकर्मी मृत पाए गए

Congress on Maharaja Remark | प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के शब्दों को दुर्भावनापूर्ण ढंग से तोड़-मरोड़कर पेश किया, महाराजा टिप्पणी पर कांग्रेस की सफाई

इजराइल और हमास के बीच समझौते को लेकर बढ़ते दबाव के बीच बाइडन और नेतन्याहू ने की बात