लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए धर्मेंद्र ने बदले 3 बार कपड़े, फिर भी नहीं हुए शामिल; जानिए कारण

By निधि अविनाश | Feb 08, 2022

धर्मेंद्र ने शेयर करते हुए बताया कि, रविवार को लता दीदी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए वह एक बार नहीं बल्कि तीन बार तैयार हुए थे। वह खुद को काफी असहज महसूस कर रहे थे। महान गायिका लता मंगेशकर के निधन से लाखों लोगों के दिलों में एक खालीपन सा आ गया है। स्वर कोकिला लता जी के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी सहित कई हस्तियां रविवार 6 फरवरी को अंतिम संस्कार में शामिल हुईं थी। बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर और अन्य जैसे बॉलीवुड सितारे लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए साझा किया कि, "मैं बहुत असहज था, उन्होंने कहा कि, वह रविवार को दीदी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए एक बार नहीं बल्कि तीन बार तैयार हुए। अभिनेता लता जी को जाते हुए देखने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं  थे। उन्होंने व्यक्त किया कि, लता मंगेशकर के निधन की खबर सुनकर बहुत असहज महसूस कर रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: डबल एक्शन, डबल धमाका! इस एक्शन मूवी में साथ नजर आएंगे अक्षय और टाइगर, जानिए रिलीज डेट

धरम जी को तोहफे भेजती थी लता जी

ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान धरम जी ने बताया कि, लती दी उन्हें अलग-अलग अवसरों पर तोहफे भेजती थीं और साथ ही काफी प्रेरित भी करती थीं। लता दी हमेशा घरम जी को हमेशा मजबूत रहने को कहती थी। एक पल को याद करते हुए धरम जी ने बताया कि, उन्होंने एक बार ट्विटर पपर उदास सो पोस्ट शेयर किया था। यह पोस्ट देखते ही लती जी ने तुंरत धरम जी को फोन करके पूछा था कि, क्या वह ठीक हैं और उन्हें खुश करने के लिए उनसे 30 मिनट तक बात की। धरम और लता जी में अक्सर 25-30 तक चैट भी हो जाते थे। भारत की कोकिला के रूप में जानी जाने वाली प्रसिद्ध गायिका 6 फरवरी को निधन हुआ था। पिछले महीने, लता मंगेशकर को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। 28 दिन बाद, लता जी ने अंतिम सांस ली।

प्रमुख खबरें

अमेरिका में स्कूल के पास हथियारबंद व्यक्ति की मौजूदगी की सूचना के बाद पुलिस ने छात्र को गोली मारी

क्रिकेट में तूफान मचाने के बाद अब बॉलीवुड डेब्यू करेंगे आंद्रे रसेल, अविका गोर के साथ लगाएं ठुमके

2024 का चुनाव एंबिशन के लिए नहीं, मोदी के लिए मिशन है, प्रधानमंत्री बोले- वो कहते हैं खत्म किया आर्टिकल 370 फिर से लागू करेंगे

Mamata Banerjee को पहले से ही थी शिक्षक भर्ती घोटाले की जानकारी, TMC के पूर्व महासचिव कुणाल घोष ने किया बड़ा दावा