धोनी की कमी खलती है, टीम बस में उनकी सीट पर कोई नहीं बैठता : चहल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 28, 2020

हैमिल्टन। भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि टीम बस में अब भी महेंद्र सिंह धोनी की सीट पर कोई नहीं बैठता है और टीम को इस पूर्व कप्तान की बहुत कमी खलती है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये हैमिल्टन जाते हुए टीम बस में तैयार किये गये वीडियो में चहल को जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, केएल राहुल जैसे टीम सदस्यों से बात करते हुए दिखाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: इसमें कोई शक नहीं चेन्नई सुपर किंग्स 2021 में धोनी को बरकरार रखेगा: श्रीनिवासन

वीडियो के आखिर में वह बस के पीछे जाते हैं और खाली सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि पिछले साल विश्व कप के बाद लंबे विश्राम पर जाने से पहले बस में यह पूर्व कप्तान का पसंदीदा स्थान था। 

इसे भी पढ़ें: मुझे नहीं लगता धोनी दोबारा भारत के लिए खेलेंगे: हरभजन सिंह

बीसीसीआई.टीवी पर पोस्ट किये गये वीडियो में चहल कहते हैं, ‘‘यह वह सीट है जहां एक दिग्गज बैठते थे। माही भाई। अभी भी यहां कोई नहीं बैठता। हमें उनकी बहुत कमी खलती है। ’’ भारत के नौ जुलाई को विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से 38 वर्षीय धोनी ने कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। इस महीने के शुरू में बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से निकाल दिया था जिससे उनके भविष्य को लेकर फिर से कयास लगाये जाने लगे। उन्होंने हालांकि उसी दिन झारखंड टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया था। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान