सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर दिग्विजय सिंह ने किया कटाक्ष, लिखा घोर कलयुग है

By दिनेश शुक्ल | Feb 03, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर कटाक्ष किया है। दरअसल देश लगातर पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी के बाद इसके दाम 100 रूपए के पार पहुंचने की अटकलें तेज हो गई हैं। कई राज्यों में यह 94 रुपए के पार पहुंच चुका है तो वही मध्य प्रदेश में भी पेट्रोल 93 रुपए लीटर बिक रहा है। पेट्रोल की कीमतों को लेकर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार की नीतियों पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर एक इमेज शेयर की है। जिस पर रिट्वीट कर करते हुए कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कटाक्ष किया है।

 

इसे भी पढ़ें: सिंधिया गद्दार नहीं खुद्दार है, उनका सम्मान होता तो मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार न गिरती- असलम शेर खान

भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार की नीतियों पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि राम के भारत में पेट्रोल 93रुपये, सीता के नेपाल में 53रुपये और रावण की लंका में पैट्रोल 51रुपये। भाजपा सांसद के इस ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी ने रिट्वीट करते हुए कटाक्ष किया है। उन्होंने लिखा है "आप ने ठीक कहा स्वामी जी, घोर कलियुग है।" गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सोशल मीडिया पर सतर्क रहते है और आए दिन अपने ट्वीट और बयानों से भाजपा पर हमला बोलते रहते है।