दिशा पाटनी की टॉलीवुड फिल्म, बनेंगी योद्धा राजकुमारी संघमित्रा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 29, 2018

टाइगर श्राॅफ की कथिक गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की लास्ट फिल्म बागी 2 थी। जिसमें वो टाइगर श्राॅफ के साथ नजर आई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब खबर है कि दिशा ने टॉलीवुड की बड़ी बजट की फिल्म साइन की है।

फिल्म को साउथ के फिल्म निर्देशक सुंदर सी निर्देशित करेंगे। यह एक पीरियड ड्रामा होगी जो संघमित्र नाम की एक योद्धा राजकुमारी की कहानी है। फिल्म की शूटिंग पहले जुलाई में शुरू होने वाली थी,जो कि अब अगस्त से शुरू होगी।

इसमें दिशा पाटनी का ही अहम किरदार होगा जो कि दिशा के लिए बहुत बड़ा अवसर है। हालांकि यह शानदार फिल्म जबसे अनाउंस हुई है तभी से इसे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसमें पहले लीड एक्ट्रेस के तौर पर श्रुति हसन को लिया गया था।

इसके अलावा भी फिल्म को कई परेशानियां आई। अब इसमें दिशा पाटनी को लिया गया है जिनकी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में यह पहली फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। जल्दी ही इसे खत्म कर फिल्म को2019 के बीच यानी जून-जुलाई में रिलीज़ करने की उम्मीद है।

 

प्रमुख खबरें

सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार!! बारामती लड़ाई से पहले अजीत पवार ने भतीजे रोहित पवार का मजाक उड़ाया, जानें क्या कर दिया कमेंट

Mumbai Airport पर 8.37 करोड़ रुपये का सोना, इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त; 10 लोग गिरफ्तार

Israe ने ‘Al Jazeera’ को देश में अपना कामकाज बंद करने का आदेश दिया

Noida: उद्यमी संघ के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों को जान से मारने की धमकी मिली