Shahdara में DMRC Supervisor ने पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार कर लगाई फांसी, बेटे की हालत नाजुक

By रितिका कमठान | May 16, 2023

दिल्ली में बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने पहले अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद उस व्यक्ति ने फांसी पर लटक कर अपनी जीवनलीला भी समाप्त कर ली। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

 

जानकारी के मुताबिक घटना दिल्ली के शाहदरा इलाके में हुई है। यहां ज्योति कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने पहले अपने पूरे परिवार की जान ली। उसने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे पर चाकू से हमला किया। इस हमले में व्यक्ति की पत्नी और बेटी की मौत हो गई है। वहीं हमले में व्यक्ति का बेटा बच गया मगर उसकी हालत काफी गंभीर बताई गई है। नाजुक हालत में उसका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी व्यक्ति ने परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी फांसी से लटक कर आत्म हत्या कर ली है।

 

पुलिस ने दी जानकारी

घटना के संबंध में शाहदरा के डीसीपी ने मीडिया को बताया कि मृतक युवक की पहचान सुशील के रूप में हुई है जो दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में वेस्ट विनोद नगर स्थित डीपो में सुपरवाइजर के पद पर तैनात थे। उनके परिवार के पत्नी अनुराधा, बेटी अदिति और बेटे युवराज था। मृतक ने तीनों पर चाकू से हमला किया और तीनों को मौत के घाट उतारने की कोशिश की मगर इस हमले में बेटा बच गया है। उसका इलाज जीटीबी अस्पताल में किया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान ले ली।

 

जानकारी के मुताबिक मृतक सुशील की उम्र 45 वर्ष, पत्नी 40 वर्ष, बेटी अदिति 6 वर्ष है। अब तक पुलिस को ये जानकारी नहीं मिली है कि मृतक ने तीनों को किस कारण से मौत के घाट उतारा और खुद भी ये खौफनाक कदम क्यों उठाया है। जांच में सामने आया कि मृतक ने कंप्यूटर पर आत्महत्या करने के तरीकों को भी सर्च किया था।

प्रमुख खबरें

घरेलू बाजार में शुरुआती कारोबार में गिरावट, सेंसेक्स 218 अंक गिरकर 73,787 पर पंहुचा

Swati Maliwal हमले मामले पर Amit Shah ने अरविंद केजरीवाल को घेरा, कहा- CM के घर में हो रही है महिलाओं की पिटाई तो...

Rajiv Gandhi Death Anniversary: गांधी परिवार के आखिरी प्रधानमंत्री थे राजीव गांधी, ऐसे रखा था राजनीति में कदम

Maharashtra HSC Result 2024: महाराष्ट्र बोर्ड आज दोपहर 1 बजे जारी करेगा नतीजे, इस तरह से चेक करें रिजल्ट