लॉकडाउन में ब्रेकअप हुआ है तो न सुने नेहा और जानी का ये नया गाना, कहीं 21 दिन शॉकडाउन न हो जाए

By रेनू तिवारी | Apr 01, 2020

पंजाब के गानों को नया मुकाम देने वाले गीतकार और संगीतकार जानी के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। जानी एक ऐसे गीतकार है जो दिल के जज्बातों को निचोड़कर शब्दों मे पिरो देते है। उनके गाने दिल की उस गहराई में घर कर जाते हैं जहां कई बार हम खुद नहीं पहुंच पाते। जानी ने इस बार बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ अपना नया गाना 'जिनके लिए' लेकर आये हैं। 

अक्षय कुमार के 'फिलहाल'  के बाद जानी ने ये दूसरा बॉलीवुड सॉन्ग किया है। जिनके लिए सॉन्ग में गीतकार और संगीतकार होने के साथ-साथ जानी बतौर एक्टर भी नजर आये हैं। नेहा कक्कड़ जानी के साथ वीडियो एल्बम में एक्टिंग करती नजर आ रही है। इस गाने को आवाज भी नेहा कक्कड़ ने दी है। वीडियो का निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है। म्युजिक कंपनी टी सीरीज हैं।

म्युजिक वीडियो की कहानी

गाने में दिखाया गया है कि जानी और नेहा की नई शादी होती है, दोनों काफी खुश रहते हैं लेकिन शादी को साल भी नहीं बीतता कि जानी नेहा से बेवफाई करने लगते है। नेहा को जानी किसी बहाने से उन्हें उनके मायके छोड़ने जाते हैं और फिर वो अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घर लेकर आ जाते हैं। जानी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करना शुरू ही करते है कि नेहा जानी को आवाज लगाते हुए कहती है- कभी यहां बात करते हो, कभी वहां बात करते हो, आप तो बड़े लोग हो साहिब हमसे कहां बात करते हो।  नेहा को पहले से ही पता होता है  कि उसका पति किसी और के साथ है। इस लिए वह घर में पहले ही आ जाती हैं।

जानी अपनी पत्नी को सामने देखकर हैरान हो जाते है। नेहा को वहां देखकर उनकी गर्लफ्रेंड भी वहां से चली जाती है । जानी नेहा को अपनी सफाई देते है लेकिन नेहा उनके हाथ में अपना मंगलसूत्र रख देती है। इसे देख जानी काफी गुस्से में आ जाते है और मंगलसूत्र फैंक कर चले जाते हैं। जानी अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने घर के नीचे आते हैं और उससे बात करते हैं तभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसके लिए जानी शायद हजार जन्मों में भी अपने आपको मांफ न कर पाएं...

यहां देखें जिनके लिए सॉन्ग- 

प्रमुख खबरें

पहले रामभक्तों पर गोली चलती थी, आज उनकी आवभगत होती है : Yogi Adityanath

चौथी तिमाही में GDP वृद्धि दर 6.7 प्रतिशत, 2023-24 में सात प्रतिशत रहने का अनुमान

Congress के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है TMC, पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में PM Modi ने साधा ममता सरकार पर निशाना

Sawan 2024 Date: कब से शुरु हो रहा है सावन का महीना? नोट करें तिथि, जानें इस साल कितने सोमवार हैं