शराबी पति को शराब पीने से रोका तो गुस्साए नशेड़ी ने पत्नी को फावड़े से काट डाला...

By रेनू तिवारी | Feb 23, 2022

कहते हैं कि शराब सेहत के लिए हानिकारण के लेकिन तब भी सरकार इसे बेचती है और लोग इसे धड़ल्ले से पीते हैं।  ज्यादा शराब के नशे में अकसर कुछ न कुछ गलत काम हो ही जाता है इस लिए लोग कहते है लिमिट में पीना चाहिए। शराब लोगों से बड़े-बड़े जुर्म करवाती है। शराब से जुड़ी ताजा वारदात आपको सन्न कर देगी। एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी को इस लिए काट डाला क्योंकि उसने उसे शराब पीने से रोका था।

 

इसे भी पढ़ें: उच्चतम न्यायालय ने कहा- अमेजन, फ्यूचर अपीलीय न्यायाधिकरण से याचिका पर निर्णय करने का आग्रह करें

 

बदायूं के फैजगंज बेहटा क्षेत्र में बुधवार तड़के शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर फावड़े से काटकर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का रहने वाला भगवानदास (45) मंगलवार देर रात शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। उसकी पत्नी राजकली (42) ने इसका विरोध किया जिसको लेकर हुए विवाद के बाद पूरा परिवार सो गया। भगवानदास के पुत्र कौशल ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि आधी रात को उसके पिता ने अपने पास रखी शराब फिर से पीनी शुरू कर दी और सुबह तकरीबन चार बजे पत्नी से झगड़ने लगा।

 

इसे भी पढ़ें: तीन एटीएम से निकाले पैसे फिर सीसीटीवी कैमरों को किया काला; पुलिस ने किया अरेस्ट

 

शिकायत के मुताबिक विवाद बढ़ा तो भगवान दास ने घर में रखे फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। तहरीर के मुताबिक भगवानदास के दोनों बेटे कौशल व किशोर पास के कमरे में सो रहे थे और मां की चीख सुनी तो वे मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बेटों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America