तीन एटीएम से निकाले पैसे फिर सीसीटीवी कैमरों को किया काला; पुलिस ने किया अरेस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2022   16:22
तीन एटीएम से निकाले पैसे फिर सीसीटीवी कैमरों को किया काला; पुलिस ने किया अरेस्ट

ग्वालियर में एटीएम से चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार किया गया।ग्वालियर शहर में 19 व 20 फरवरी की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों के एक गिरोह ने तीन एटीएम के कैश चेस्ट को गैस कटर से तोड़कर 44 लाख रुपये लूट लिए। इसके साथ ही चोरों ने कियोस्क पर लगे सीसीटीवी कैमरों को काला कर दिया।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश पुलिस ने ग्वालियर में एटीएम कैश चेस्ट से 44 लाख रुपये की चोरी के मामले में अंतरराज्यीय गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्वालियर पुलिस के एक दल ने मंगलवार को गोलीबारी के बाद आरोपी को हरियाणा के पलवल कस्बे से गिरफ्तार किया। ग्वालियर शहर में 19 व 20 फरवरी की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों के एक गिरोह ने तीन एटीएम के कैश चेस्ट को गैस कटर से तोड़कर 44 लाख रुपये लूट लिए। इसके साथ ही चोरों ने कियोस्क पर लगे सीसीटीवी कैमरों को काला कर दिया।

इसे भी पढ़ें: गुजरात के कच्छ में महसूस हुए भूकंप के झटके, 3.4 रही तीव्रता; जानमाल का कोई नुकसान नहीं

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सांघी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार परमुरैना और ग्वालियर पुलिस दल पलवल पहुंचा और स्थानीय पुलिस की मदद सेखुर्शीद नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के दौरान आरोपी के साथियों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाई लेकिन वह उसे अपने साथ नहीं ले जा सके। अधिकारी ने कहा कि आरोपी और उसके सहयोगी ग्वालियर, मुरैना और शिवपुरी जिले में कई एटीएम चोरी के मामलों में शामिल रहे हैं। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।