गुजरात के समुद्री तट पर पकड़े गये 8 पाकिस्तानी, पास से बरामद हुई 150 करोड़ की हेरोइन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 15, 2021

नयी दिल्ली। अरब सागर में गुजरात तट पर एक नौका से बृहस्पतिवार को तड़के आठ पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ा गया और उनके पास से 150 करोड़ रुपये की कीमत की हेरोइन बरामद की गई। राज्य की एटीएस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि एक खुफिया सूचना के आधार पर गुजरात भ्रष्टाचार रोधी दस्ते और भारतीय तटरक्षक बल की संयुक्त टीम ने कच्छ जिले के जखाऊ बंदरगाह के समीप चलाए अभियान में नौका को पकड़ा। एटीएस ने बताया कि यह स्थान समुद्र में भारत और पाकिस्तान को अलग करने वाली अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा (आईएमबीएल) के समीप स्थित है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

विज्ञप्ति में कहा गया है कि देवभूमि-द्वारका जिला पुलिस के विशेष अभियान समूह और एक वरिष्ठ एटीएस अधिकारी ने एजेंसियों से पाकिस्तानी नौका में मादक पदार्थ रखे होने की खुफिया सूचना साझा की थी।

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,307 नये मामले, आठ की मौत

एटीएस और तटरक्षक बल की संयुक्त टीम ने नौका से आठ पाकिस्तानी लोगों को पकड़ा और उनके पास से 30 किलोग्राम हेराइन बरामद की। एटीएस ने एक बयान में बताया कि जब्त किए गए मादक पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 150 करोड़ रुपये है।

प्रमुख खबरें

Prayagraj की जनता क्या बदलने वाली है राज? Chunav Yatra के दौरान हमने जो देखा वो सचमुच चौंकाने वाला था

वायरल हो रहा Virat Kohli इंटरव्यू, कॉमेंटेटर और सुनील नाम सुनते ही दिया ऐसा रिएक्शन- Video

Video | ला पिला दे शराब गाने के बाद अब पति Vicky Jain के साथ इस टीवी शो में नजर आएंगी Ankita Lokhande, इस खास शो का देखें प्रोमो

झूठे वायदों एवं वादों से चुनाव को बचाना होगा