कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 15, 2021   12:51
कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं अभिनेत्री तबस्सुम

जानी-मानी अभिनेत्री और टॉक शो कार्यक्रम की मेजबान तबस्सुम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट आयी हैं। उनके बेटे होशांग गोविल ने इस बारे में बताया।

मुंबई। जानी-मानी अभिनेत्री और टॉक शो कार्यक्रम की मेजबान तबस्सुम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट आयी हैं। उनके बेटे होशांग गोविल ने इस बारे में बताया। अभिनेत्री 10 दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं और उन्हें इलाज के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीटीआई-के साथ बुधवार की रात को बातचीत में अभिनेता-फिल्मकार ने कहा कि जांच में कोविड-19 की पुष्टि नहीं होने पर उनकी मां घर वापस आ गयी हैं। होशांग ने अभिनेत्री की अस्पताल से बाहर आते समय विजयी मुद्रा में उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की।

इसे भी पढ़ें: सुशांत मामले में NCB को मिली बड़ी सफलता, मादक पदार्थ तस्कर की हुई पहचान

होशांग ने कहा, ‘‘अपने प्रशंसकों के प्यार और आशीर्वाद से तबस्सुम गोविल की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई और वह घर लौट आयी हैं। उन्होंने कोरोना वायरस को हरा दिया और योद्धा की तरह घर लौट आयी हैं। ईश्वर महान है।’’ तबस्सुम दूरदर्शन पर ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ की मेजबानी कर लोकप्रिय हुईं। उन्होंने ‘अभी तो मैं जवान हूं’ कार्यक्रम की मेजबानी भी की।

इसे भी पढ़ें: ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हूं जहां महिलाएं प्रमुख हों : पाउली दाम

हाल में तबस्सुम के अल्झाइमर से ग्रसित होने की खबर का होशांग ने खंडन किया था और कहा था कि अभिनेत्री की सेहत बिल्कुल ठीक है। तबस्सुम ने बाल कलाकार के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘दीदार’ से की थी जिसमें उन्होंने नरगिस के बचपन की भूमिका निभायी थी। 1952 में आयी ‘बैजू बावरा’ में उन्होंने मीना कुमारी के बचपन की भूमिका निभायी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।