तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,307 नये मामले, आठ की मौत

corona virus infection in Telangana

बुलेटिन में कहा गया है कि संक्रमण के कारण आठ और लोगों की मौत हो गयी है जिसके बाद राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 1,788 पर पहुंच गयी है।

हैदराबाद। तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,307 नये मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 3.38 लाख से अधिक हो गयी है। राज्य सरकार ने बृहस्पतिवार को एक बुलेटिन जारी कर इसकी जानकारी दी। बुलेटिन में कहा गया है कि संक्रमण के कारण आठ और लोगों की मौत हो गयी है जिसके बाद राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 1,788 पर पहुंच गयी है। इस बुलेटिन में कहा गया है कि 14 अप्रैल की रात आठ बजे तक उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 3,38,045 हो गयी है। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, टीका उत्सव को बताया ढोंग

इसके अनुसार, प्रदेश में 897 लोग संक्रमण मुक्त हुये हैं जिससे प्रदेश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ कर 3,08,396 हो गयी है। बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 27,861 है। सरकार की ओर से जारी एक अन्य बयान में कहा गया है कि 14 अप्रैल तक प्रदेश में 21.35 लाख से अधिक लोग कोविड रोधी टीके की पहली खुराक जबकि 3.22 लाख से अधिक लोग दूसरी खुराक ले चुके हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़