Emma Watson अपने पति Dave McCary के साथ यूनिवर्सल पिक्चर्स के प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करेंगी

By रेनू तिवारी | Apr 13, 2024

एम्मा स्टोन, जो पुअर थिंग्स, ला ला लैंड सहित अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, यूनिवर्सल पिक्चर्स के लिए एक अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में अभिनय करेंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, एंटरटेनमेंट आउटलेट वैरायटी ने उल्लेख किया है कि अभिनेत्री इस विशेष परियोजना के लिए अपने पति डेव मैकरी के साथ भी सहयोग करेगी। यदि अंतिम रूप दिया जाता है, तो डेव मैककरी पैट्रिक कांग और माइकल लेविन द्वारा लिखित पटकथा से फिल्म का निर्देशन करेंगे। कथानक का विवरण गुप्त रखा गया है। शॉन लेवी, डैन कोहेन और डैन लेविन 21 लैप्स के माध्यम से फिल्म का निर्माण करेंगे। माइकल एच. वेबर इसका निर्माण भी करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Divya Dharti Death | दिव्या भारती की मौत हादसा थी या साजिश, सह-कलाकार ने अभिनेत्री की असामयिक मौत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए


एम्मा स्टोन और डेव मैककरी जो 2020 में शादी के बंधन में बंधे और एक बेटी के माता-पिता हैं, और अली हर्टिंग फ्रूट ट्री के माध्यम से निर्माण करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। स्टोन ने हाल ही में योर्गोस लैंथिमोस की "पुअर थिंग्स" के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का दूसरा अकादमी पुरस्कार जीता। उन्होंने इससे पहले 2016 की फिल्म "ला ला लैंड" के लिए ट्रॉफी जीती थी।


पुअर थिंग्स में एम्मा स्टोन ने बेला बैक्सटर की भूमिका निभाई। फिल्म एक अपरंपरागत वैज्ञानिक, एक युवा महिला की कहानी बताती है जो महाद्वीपों में एक तूफानी साहसिक यात्रा पर एक वकील के साथ भाग जाती है। अपने समय के पूर्वाग्रहों से मुक्त होकर, वह समानता और मुक्ति के लिए खड़े होने के अपने उद्देश्य में दृढ़ हो जाती है।

 

इसे भी पढ़ें: Imtiaz Ali क्यों कहे जाते हैं बॉलीवुड के बेस्ट फिल्म डायरेक्टर? यह पांच फिल्में है इस बात का सबूत, अब अमर सिंह चमकीला भी शामिल


एम्मा स्टोन की झोली में दो और परियोजनाएँ भी हैं जिनमें काइंड्स ऑफ़ काइंडनेस और एडिंगटन शामिल हैं। काइंड्स ऑफ काइंडनेस में, फिल्म में जेसी पेलेमन्स, विलेम डेफो, मार्गरेट क्वालली, होंग चाऊ, जो अल्विन और हंटर शेफर भी शामिल होंगे। एडिंगटन में रहते हुए, फिल्म में जोक्विन फीनिक्स, पेड्रो पास्कल, ऑस्टिन बटलर, ल्यूक ग्रिन्स, डिएड्रे ओ'कोनेल, माइकल वार्ड और क्लिफ्टन कॉलिन्स जूनियर सहित अन्य लोग शामिल होंगे।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA