अदाओं ने बांधा समा, बोल्डनेस देखकर उड़ गए लोगों के होश, चर्चा का विषय बनीं Esha Gupta की नई तस्वीरें

By एकता | Aug 24, 2022

बॉलीवुड की हॉट हसीना ईशा गुप्ता अपने फैंस के दिलों को धड़कानें का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर उनको खुश कर देती हैं। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री ने बुधवार को किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों ने फैंस के पसीनें छुड़ाने के साथ इंटरनेट का पारा भी हाई कर दिया है। यकीन मानिये ईशा की ये तस्वीरें इतनी बोल्ड हैं कि देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: रिलीज हुआ 'Vikram Vedha' का धमाकेदार टीज़र, सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगा Hrithik-Saif का डेडली कॉम्बिनेशन


अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो पोस्ट के जरिये अपनी चार तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह स्ट्रिप वाला डिज़ाइनर बॉडी-हगिंग गाउन पहनें नजर आ रही हैं, जिसे रोहित गांधी और राहुल खन्ना ने डिज़ाइन किया है। इस डिज़ाइनर बॉडी-हगिंग गाउन में अभिनेत्री हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। सेक्सी ऑउटफिट में हॉट अवतार के साथ ईशा की सिज़लिंग अदाओं का कॉम्बिनेशन लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है।


 

इसे भी पढ़ें: कातिल हसीना के किरदार में गर्दा उड़ाने के लिए तैयार Nawazuddin Siddiqui, नए अवतार में पहचानना हुआ मुश्किल


अभिनेत्री की चारों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इनमें से एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर ज्यादा आकर्षित किया है। इस तस्वीर में ईशा ने अपने गाउन की डीप नेकलाइन का क्लोज़अप शेयर किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर के पसीने छूट गए हैं। ईशा की ये तस्वीरें लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "रंग सुनेहरी-झुल्फे लाल.... हुसन्न सब्बाब की क्या बात....!!!" एक अन्य ने कमेंट किया, "क्या दिखाना चाह रही हो"। एक अन्य ने लिखा, "यार तू इतनी हॉट क्यों होती जा रही है"।


प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की