आबकारी नीति मामला: सीएम केजरीवाल बोले- CBI की चार्जशीट में सिसोदिया का नाम नहीं, केस फर्जी

By अभिनय आकाश | Nov 25, 2022

आबकारी नीति मामले में सीबीआई की चार्जशीट को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से अब एलजी और चीफ सेक्रेटरी पर निशाना साधा जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई की चार्जशीट में सिसोदिया का नाम नहीं, केस फर्जी है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई चार्जशीट में मनीष का नाम नहीं है, पूरा केस फ़र्ज़ी। रेड में कुछ नहीं मिला। 800 अफ़सरों को 4 महीने जाँच में कुछ नहीं मिला मनीष ने शिक्षा क्रांति से देश के करोड़ों गरीब बच्चों को अच्छे भविष्य की उम्मीद दी।मुझे दुःख है ऐसे शख़्स को झूठे केस में फँसा बदनाम करने की साज़िश रची गयी। 

इसे भी पढ़ें: Delhi Liquor Policy Case: CBI की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम शामिल नहीं

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई चार्जशीट से आज समझ आया, मुझे झूठ ही बदनाम किया जा रहा था। अब क्या बीजेपी को एलजी और चीफ सिक्रेटरी को हटाना नहीं चाहिए? देश का राजा दिनभर सीबीआई का दुरुपयोग कर विपक्षियों को फंसाने का सपना देखता है, पीएम देश से माफ़ी मांगे। सत्येंद्र जैन भी इसी तरह पाक साफ़ निकलेंगे।

इसे भी पढ़ें: शराब घोटाले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, सिसोदिया का नाम नहीं, AAP बोली- सत्यमेव जयते

आप नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी के साथ मिलकर, एलजी साहब और दिल्ली के चीफ सिक्रेटरी ने षड्यंत्र किया लंबी लंबी रिपोर्ट बनाकर मनीष सिसोदिया के खिलाफ़ सीबीआई भेजी गईं लेकिन मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं खड़ा हो पाया। आज चीफ सिक्रेटरी और एलजी साहब को पद के दुरुपयोग के लिए इस्तीफ़ा देना चाहिए। बीजेपी ने 100+ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मनीष सिसोदिया जी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। लेकिन केंद्र सरकार की सीबीआई कई महीनों की जांच के बाद ₹1 का भ्रष्टाचार नहीं ढूंढ पाई, क्योंकि आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी है। बीजेपी को अब प्रेस कांफ्रेंस करके माफ़ी मांगनी चाहिए।


प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA