राहुल गांधी के बयान पर आनंद शर्मा की सफाई, कहा- कांग्रेस ने देश को हमेशा एक समझा है

By अंकित सिंह | Feb 24, 2021

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को लेकर भाजपा लगातार हमलावर है। राहुल गांधी ने केरल की एक सभा में कहा था कि पहले 15 वर्षों के लिए मैं उत्तर (भारत) से एक सांसद था। मुझे एक अलग प्रकार की राजनीति की आदत हो गई थी। केरल आने पर मुझे अलग तरह का अनुभव हुआ क्योंकि मैंने अचानक पाया कि लोग मुद्दों में रुचि रखते हैं और न केवल सतही तौर पर बल्कि मुद्दों में विस्तार से जाते हैं। राहुल गांधी के इस बयान को लेकर भाजपा उन पर हमलावर है। इन सबके बीच न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने राहुल गांधी के इस बयान पर सफाई दी है। आनंद शर्मा ने कहा है कि राहुल गांधी जी ने अपने किसी अनुभव के आधार पर टिप्पणी की है, मुझे किसी क्षेत्र के अपमान की बात मुझे नहीं दिखती। राहुल गांधी ही स्पष्टीकरण दे सकते हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने देश को एक समझा है, हमने कभी क्षेत्र, भाषा और धर्म के आधार पर लकीर नहीं खींची। क्या कहना चाह रहे हैं कुछ लोग, हम नहीं कह सकते। जहां तक अमेठी की बात है, वहां के मतदाताओं के भी हम कृतज्ञ हैं, उन्होंने लंबे समय तक राजीव गांधी जी को चुनकर भेजा, राहुल गांधी भी 3 बार वहां से चुने गए। कांग्रेस पार्टी वहां के मतदाताओं का सम्मान करती है। 

 

इसे भी पढ़ें: दक्षिण में राजनीति चमकाने की कोशिश में दिशाओं में उलझे राहुल, उत्तर भारतीयों के अपमान का लगा आरोप


गुजरात के नतीजों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात में जो नतीजे आए हैं, हमारे जो 8 विधायक दल बदल करके चले गए थे, वहां हमारा प्रदर्शन बहुत खराब रहा और कल के नतीजे भी चौंकाने वाले हैं, ये समय है कि इसका अवलोकन किया जाए। 

प्रमुख खबरें

Amarnath Yatra Registration 2024: घर बैठे-बैठे मोबाइल से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें अमरनाथ की यात्रा

IPL में रोहित शर्मा से लगता था डर, गौतम गंभीर ने किया बड़ा खुलासा

हिंदुओं के सामूहिक धर्मांतरण मामले में शुआट्स यूनिवर्सिटी के VC को मिलेगी राहत? सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के लिए तय की 14 मई की तारीख

Poorvottar Lok: असम में बाढ़ का प्रकोप, भारी बारिश के कारण जलभराव और भूस्खलन, मणिपुर के चुराचांदपुर में लूटपाट