फडणवीस ने पीएमसी खाताधारकों से कहा, प्रधानमंत्री के समक्ष उठाऊंगा मुद्दा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 12, 2019

ठाणे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक के खाताधारकों से कहा कि वह 13 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उनकी मुलाकात के दौरान इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे। ‘पंजाब एंड महाराष्ट्र सहकारी बैंक’ (पीएमसी) में 4,500 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आने के बाद भारतीय रिजर्व बैंक ने बैंक से लोगों के निकासी पर कुछ पाबंदियां लगा दी हैं।

 

इसके चलते बैंक के ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ठाणे से चुनाव लड़ रहे मौजूदा विधायक एवं भाजपा उम्मीदवार संजय केलकर की चुनावी रैली में शामिल लोगों को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को यह बयान दिया। प्रभावित खाताधारकों ने फडणवीस के सामने अपना दुख जाहिर किया। मुख्यमंत्री ने उनकी बात तो ध्यान से सुनी लेकिन कहा कि वह कोई आश्वासन नहीं दे सकते क्योंकि आदर्श आचार संहिता लागू है।

इसे भी पढ़ें: ऐसे ही पवार परिवार का गढ़ नहीं बन गया है बारामती, समझिये क्यों जीतते हैं हर चुनाव

फडणवीस ने कहा कि वह 13 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं और पीएमसी बैंक मामले से उन्हें अवगत कराने की उन्होंने तैयारी कर ली है।उन्होंने कहा, ‘‘ 21 अक्टूबर को चुनाव के बाद, हम मामले पर गौर करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी कीमत पर बैंक मुक्त हो सके। उसका अन्य कॉपरेटिव बैंक वाला हाल नहीं होगा।’’

प्रमुख खबरें

DC vs RR: हमें हराना मुश्किल होगा... राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग का बयान

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाब, लश्कर के टॉप कमांडर बासित अहमद डार समेत तीन आतंकी ढेर

TMC का CEC से अनुरोध, फेज 1-2 के लिए सीट वाइज वोटिंग रिपोर्ट प्रदान किया जाए

कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ना हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की, विपक्ष पर बरसे PM Modi