बेटियों से खेत जुतवा रहा था मजबूर किसान, सोनू सूद ने ट्रैक्टर तोहफे में दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 27, 2020

अमरावती। आंध्र प्रदेश के एक किसान के अपनी दो बेटियों के साथ खेत जोतने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अभिनेता सोनू सूद उनकी मदद को आगे आए और उन्होंने किसान को एक ट्रैक्टर तोहफे में दिया। सूद इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान मुंबई से प्रवासी मजदूरों के घर लौटने और हाल ही में विदेश से छात्रों को भारत लाने के कामों के चलते चर्चा में रहे हैं। ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के मदनपल्ली में एक किसान अपनी दो बेटियों के कंधों पर हल रख कर खेत जोतता नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने सोनू सूद के काम पर किया कमेंट, जानें कॉमेडियन ने एक्टर के बारे में क्या कहा?

सूद ने अपनी त्वरित प्रतिक्रिया में पहले उन्हें एक जोड़ा बैल देने का वादा किया, लेकिन बाद में कहा कि परिवार ट्रैक्टर का हकदार है। कई फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले सूद ने ट्वीट किया, ' आपको एक ट्रैक्टर भेज रहा हूं और शाम तक ट्रैक्टर आपका खेत जोत रहा होगा।' अभिनेता के वादे के मुताबिक, रविवार रात तक एक नया ट्रैक्टर महलराजुपल्ले गांव के किसान नागेश्वर राव के घर पहुंचा दिया गया। चित्तूर जिले से ताल्लुक रखने वाले तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने सूद की इस उदारता को लेकर उनकी प्रशंसा की।

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya