मनोरंजक फिल्म है ''सोनू के टीटू की स्वीटी'', जरूर देखें

By प्रीटी | Feb 26, 2018

इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' निर्देशक लव रंजन की मनोरंजक फिल्म है। लव रंजन इससे पहले 'प्यार का पंचनामा' जैसी सफल कॉमेडी फिल्म भी बना चुके हैं। इस बार की उनकी पेशकश में रोमांस भी है और कॉमेडी भी। फिल्म में कई नये कलाकार भी हैं और निर्देशक ने कहानी में उन सभी को भी पर्याप्त स्पेस दिया है। साथ ही फिल्म में कई पुराने हिट गानों का नया वर्जन भी है जोकि देखने में अच्छे लगते हैं।

 

फिल्म की कहानी टीटू (सनी सिंह) और स्वीटी (नुसरत भरूचा) के इर्दगिर्द घूमती है। सनी आशिक मिजाज है वह नयी नयी लड़कियों के चक्कर में पड़ता रहता है और लड़कियां उसे छोड़ कर जाती रहती हैं जिससे उसका दिल टूट जाता है। उसका दोस्त सोनू (कार्तिक आर्यन) उसकी शादी कराने का फैसला करता है। दरअसल टीटू को सोनू का परिवार ही पालता है क्योंकि उसकी मां के गुजर जाने के बाद से ही टीटू सोनू के घर पर है। इस परिवार में दादा घसीटे (आलोक नाथ), दादी, मम्मी, पापा और मामा (वीरेंद्र सक्सेना) हैं। अब जब स्वीटी का रिश्ता आता है तो बताया जाता है कि स्वीटी बहुत सुशील, समझदार और घर परिवार का ख्याल रखने वाली लड़की है तो सोनू को यह बात हजम नहीं होती। वह स्वीटी में खामियां निकालने में जुट जाता है तो स्वीटी भी उसे हर कदम पर तगड़ा जवाब देती है। अब आखिर में क्या होता है यह जानने के लिए तो फिल्म देखना ही ठीक रहेगा।

 

अभिनय के मामले में कार्तिक आर्यन सब पर भारी रहे तो सनी सिंह का काम भी दर्शकों को पसंद आयेगा। नुसरत भरूचा ने भी अपने काम से दर्शकों का दिल जीता है। अन्य सभी कलाकारों से भी निर्देशक अच्छा काम लेने में सफल रहे। फिल्म का गीत संगीत सामान्य है लेकिन गीतों का फिल्मांकन अच्छा है। 'दिल चोरी', 'स्वीटी स्लोली', 'लक मेरा हिट', 'तेरा यार हूं मैं' जैसे गानों को सुनना अच्छा लगता है। निर्देशक लव रंजन ने अपनी इस फिल्म की गति कहीं धीमी नहीं पड़ने दी है। उनकी इस फिल्म को एक बार जरूर देखा जा सकता है।

 

कलाकार- कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा, आलोक नाथ, वीरेंद्र सक्सेना और निर्देशक- लव रंजन।

 

प्रीटी

प्रमुख खबरें

Rajnath Singh और Smriti Irani आज करेंगे नामांकन, रोड शो में भाजपा के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल

PM Modi पर चुनावी बैन की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, छह साल रोक लगाने की मांग

Indian Tourism: संपूर्ण भारत दर्शन का देखते हैं सपना तो इस तरह बनाएं प्लान, खर्च हो सकते हैं इतने रुपए

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी