पहले मां ने बेटी को लटकाया फांसी के फंदे पर, फिर खुद ने की खुदकुशी

By सुयश भट्ट | Nov 25, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। 23 वर्षीय एक नवविवाहिता ने पहले अपनी एक साल की बेटी को फांसी के फंदे पर लटकाया। और जिसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। पति जब घर लौटा तो दोनों को फंदे पर लटका देख बदहवास हो गया।  खुदकुशी का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें:सतना में दिनदहाड़े दबंगों का कहर, कोचिंग के अंदर घुसकर आधा दर्जन दबंगों ने छात्र के साथ की मारपीट 

आपको बता दें कि ये घटना जोबट थाना क्षेत्र के भीलखेड़ी गांव की है। जहां अज्ञात कारणों के चलते नवविवाहिता रंजीता राकेश  ने अपनी 1 साल की बेटी वर्षा के साथ पंखे के कड़े से फंदा लगाकर जान दे दी। जब पति राकेश मजदूरी करके घर लौटा तो पत्नी ओर बेटी को फंदे पर लटकता देखा।

वहीं उसने अपने भाई और ग्रामीणों को तुरंत इसकी सूचना दी और जोबट पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम किया और पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इसे भी पढ़ें:उज्जैन में महाकाल भक्तों को 6 दिसंबर से गर्भगृह में प्रवेश की दी अनुमति 

बताया जा रहा है कि महिला की 4 साल पहले ही शादी हुई थी। वहीं महिला के दो बच्चे थे जिनमें एक 3 वर्ष का लड़का और 1 वर्ष की लड़की थी जिसके साथ महिला ने फांसी लगाकर जान दी है।

इस घटना को लेकर जोबट एसडीओपी का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों की लाश को फंदे से उतारकर पंचनामा बनवाया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट रूप से सामने आ पाएगा।

प्रमुख खबरें

IPL 2024: रुतुराज गायकवाड़ ने विराट कोहली से छीनी Orange cap, जसप्रीत बुमराह के सिर सजी पर्पल कैप

London Mayor Election: लंदन का मेयर कौन? आज भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला, सादिक खान को चुनौती दे रहे दिल्ली के तरुण गुलाटी

लॉन्च होने जा रही Bajaj Pulsar NS400, जानें क्या होगा खास और कितनी है कीमत

झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट क्यों कर दिया गया सस्पेंड? जानें कौन सा फेक वीडियो पोस्ट करने पर गिरी गाज