गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना के पांच नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 307 हुई, अब तक 5 की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 22, 2020

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार को कोविड-19 से पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिला निगरानी अधिकारी डा. सुनील दोहरे ने बताया कि आज सरकारी प्रयोगशाला से 72 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिनमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि 71 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि वहीं निजी प्रयोगशाला में कुछ लोगों की हुई जांच में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि सेक्टर-53 गिझौर गांव में रहने वाले 41 वर्षीय एक व्यक्ति और 21 वर्षीय एक युवती तथा ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में रहने वाले 25 वर्षीय एक युवक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: UP में कोरोना संक्रमण के 104 नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,619 हुई 

उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 में रहने वाले 23 वर्षीय और 36 वर्षीय दो व्यक्ति भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों को स्वस्थ होने के बाद नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों छुट्टी दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 से संक्रमित 307 मरीज पाए गए हैं, जिनमें 214 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 88 मरीजों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा हैं। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

प्रमुख खबरें

Haryana Political Crisis: अगर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो जेजेपी भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी, दुष्यंत चौटाला का ऐलान!!

Lok Sabha Elections 2024: अडानी-अंबानी से कांग्रेस को मिला कितना काला धन, क्यों गाली देना बंद कर दिया? पीएम मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस से पूछा सवाल

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन कर सकते हैं गृह प्रवेश, जानें शुभ मुहूर्त

Mayawati ने आकाश आनन्‍द को अपने उत्तराधिकारी और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त किया