आगर-मालवा के ग्राम पिपलोन कलां में जर्जर पानी की टंकी भरभराकर गिर, पांच लोग घायल

By दिनेश शुक्ल | Nov 29, 2020

आगर-मालवा। मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के ग्राम पंचायत पिपलोन कलां में रहवासी क्षेत्र में बनी एक पुरानी जर्जर लोहे के पतरे से बनी पानी की टंकी रविवार सुबह अचानक भरभराकर नीचे गिर गई। इस हादसे में टंकी के पास रहने वाले पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया। 

 

इसे भी पढ़ें: मुरैना जिला जेल में हत्या के आरोपी की मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार, ग्राम पिपलोन कलां में काली मोहल्ला पुराने थाने के पास रहवानी इलाके में वर्षों पुरानी लोहे और पतरे से बनी पानी की टंकी से पूरे गांव में पीनी की सप्लाई होती थी। रविवार को सुबह यह जर्जर हालत में पहुंच चुकी टंकी अचानक भरभराकर धराशायी हो गई। बताया जा रहा है कि पास ही रहने वाले धर्मेन्द्र मीणा अपने परिजनों के साथ घर के बाहर बैठे थे।

 

इसे भी पढ़ें: इंदौर में आठवें दिन लगातार कोरोना के 500 से अधिक मामले, अब तक 756 लोगों की हुई मौत

इसी दौरान टंकी अचानक गिरने से धर्मेन्द्र और उनके चार बच्चे घायल हो गए। घायलों में 16 वर्षीय अर्जुन मीणा, डेढ़ वर्षीय कुंदन, चार वर्षीय रिया और डेढ़ वर्षीय राधिका शामिल हैं। पांचों घायलों को आगरमालवा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। घायल धर्मेन्द्र मीणा ने बताया कि वह सुबह अपने घर के बाहर बैठे थे, तभी यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि जर्जर हो चुकी इस टंकी को हटाने के लिए उन्होंने कई बार ग्राम पंचायत में आवेदन दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गनीमत रही कि टंकी उनके उपर नहीं गिरी, अन्यथा उनकी जान भी जा सकती थी।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि