Attention Please! भारी भूस्खलन के चलते आज भी बंद रहेगा J&K राष्ट्रीय राजमार्ग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 12, 2019

बनिहाल। जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास कई स्थानों पर फिर से भूस्खलन होने के कारण मंगलवार को लगातार सातवें दिन भी यह राजमार्ग बंद रहा। अधिकारियों को आज दोपहर तक सड़क से मलबा हटाकर यातायात बहाल करने की उम्मीद है। पुलिस उपाधीक्षक सुरेश शर्मा ने कहा कि सड़क साफ करने का काम तेजी से जारी है। मारूग पर हुए भीषण भूस्खलन के मलबे को हटा दिया गया है। लेकिन रात में रामसू और पंथियाल के बीच कई स्थानों पर फिर भूस्खलन हुआ, जिसके मलबे को हटाने में पांच से छह घंटे का समय लग सकता है।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में भारी हिमपात, देश के शेष हिस्सों से संपर्क कटा

उन्होंने बताया कि रामसू से पंथियाल तक 12 किलोमीटर के मार्ग को छोड़कर, सड़क लगभग साफ है। मारूग के पास फंसे करीब दो दर्जन तेल के टैंकर और एलपीजी सिलिंडर ले जा रहे ट्रक मंगलवार सुबह अनुमति मिलने के बाद श्रीनगर की ओर बढ़े। राजमार्ग के बंद होने के मद्देनजर भारतीय वायु सेना शुक्रवार से अभी तक छात्रों सहित करीब 1400 फंसे यात्रियों को हवाई मार्ग से निकाल चुकी है। मौसम वैज्ञानिकों ने मंगलवार शाम को राज्यभर में ताजा बर्फबारी और बारिश होने का पूर्वानुमान भी लगाया है।

प्रमुख खबरें

PM Modi आरक्षण विरोधी हैं, वह आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं : Rahul Gandhi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी