शादी का झांसा देकर 8 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, लड़की एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 19, 2021

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से शादी का वादा कर शारीरिक शोषण करने का एक मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की ने एसडीएम के पास जाकर अपने प्रेमी की शादी रुकवाने की गुहार लगाई। लड़की ने एसडीएम के सामने रो-रोकर कहा कि 8 साल तक शादी का झांसा देकर प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब उसे धोखा देकर कहीं और शादी कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें: इलाहाबाद हाई कोर्ट ने गंगा किनारे पड़े शवों के निपटान संबंधी याचिका खारिज की 

मामले में एसडीएम ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। लड़की ने बताया कि जब वो 11वीं में थी एक दिन घर सूना पाकर लड़का उसके घर में आया और उसके साथ रेप किया।

शादी का किया वादा

लड़की शोर मचाने लगी तो उसे अपने प्यार का हवाला देकर उससे शादी करने का वादा किया और घर पर कुछ भी बताने पर अपनी जान लेने की धमकी दी। लड़की ने इज्जत के डर और शख्स की बातों में आकर अपना मुंह बंद रखा। ये सब देख वो लड़की को 8 साल तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।इस बीच लड़की की शादी की बातों को टालता रहा लेकिन जब 6 जून को लड़की ने शादी का दवाब बनाया तो उसके साथ गाली-गलौज की और साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं, लड़की को प्रेमी के दूसरी जगह शादी करने की बात का पता चला तो उसके होश उड़ गए। 

इसे भी पढ़ें: LinkedIn पर फर्जी आईपीएस बनकर नौकरी दिलाने के नाम लोगों से करता था ठगी, पुलिस ने दबोचा 

दोनों पक्षों से हो रही है पूछताछ

लड़की ने उससे मिलने की मिन्नतें की। सिविल कोर्ट के बाहर से प्रेमी उसे बाइक पर बैठाकर ले गया और फिर गांव में सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया, शादी का वादा कर उसे गांव के बाहर छोड़ गया और इसके बाद से ही उसका मोबाइल बंद आ रहा है। अब मामले में लड़की ने एसडीएम से न्याय की गुहार लगाई है। एसडीएम ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है और अगर कोई रास्ता नहीं निकलता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रमुख खबरें

IRDAI ने स्वास्थ्य बीमा से उम्र और रोग सम्बन्धी बंदिश हटाई, अब 65 वर्ष से ऊपर के बुजुर्ग या रोगी भी बेधड़क ले सकेंगे हेल्थ इंश्योरेंस

हम दो हमारे बारह अब हमारे बारह शीर्षक से सात जून को होगी रिलीज़

The Family Man 3 | द फैमिली मैन 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, मनोज बाजपेयी ने शुरू की शूटिंग

Land scam case: SC: हाईकोर्ट से झटका मिलने के बाद SC पहुंचे हेमंत सोरेन, ED की गिरफ्तारी को दी चुनौती