राजस्थान के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से कोरोना वायरस प्रबंध व्यवस्था के बारे में ली जानकारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 23, 2021

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमितों की बढ़ती संख्‍या के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत से इस मुद्दे पर चर्चा की और राज्‍य में कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं बचाव के लिए किए जा रहे उपायों तथा प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के मैक्स अस्पताल में पहुंचाई गयी ऑक्सीजन, दो घंटे की ही बची थी

राजभवन के प्रवक्‍ता के अनुसार मुख्यमंत्री से वार्ता के बाद मिश्र ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, केंद्रीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, केन्द्रीय कैबिनेट सचिव, गृह सचिव आदि से भी राज्‍य के हालात पर विशेष रूप से चर्चा की। उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार के स्तर पर राजभवन को यह आश्वासन दिया गया है कि राजस्थान में कोरोना वायरस के मरीजों के लिए ऑक्सीजन की किसी स्तर पर कमी नहीं आने दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज के अस्पताल में डॉक्टरों और मरीज के रिश्तेदारों के बीच मारपीट, स्टाफ धरने पर बैठा

मिश्र ने इससे पहले लोगों से कोरोना वायरस से संबंधित नियमों का पालन करते हुए सावधानी और सतर्कता बनाए रखने के अपील की। उल्‍लेखनीय है कि राज्‍य में उपचाराधीन मरीजों की संख्‍या एक लाख से अधिक हो गई है।

प्रमुख खबरें

भारत ने खाद्य पदार्थों में कीटनाशक अवशेषों की अधिकतम सीमा के लिए कड़े मानदंड अपनाए : सरकार

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी