राज्यपाल का झलका दर्द, कहा - पहली बार देखी है राज्य में ऐसी स्थिति

By सुयश भट्ट | Oct 23, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले पहुंचे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने बंगाल की हालत बताते हुए कहा कि बंगाल के लोगों को उनके लोकतांत्रिक और मानवाधिकारों से वंचित किया गया है। धनखड़ ने कहा कि राज्य में लोग अपने मन की बात कहने से डरते हैं लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहती हैं कि सब ठीक है।

इसे भी पढ़ें:गोवा में TMC होगी मजबूत, लकी अली, नफीसा अली और रेमो फर्नांडिस पार्टी में होंगे शामिल 

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के बाहर की मीडिया को बंगाल राज्य की वास्तविक स्थिति के बारे में पता नहीं था। उन्होंने कहा कि मैंने राज्य के कई हिस्सों का दौरा किया और देखा कि लोग दूसरे राज्यों की ओर पलायन कर रहे हैं। मैंने पहली बार पश्चिम बंगाल में इस तरह की सबसे खराब स्थिति देखी है।

उन्होंने समस्त मीडिया को आग्रह किया है कि सभी को पश्चिम बंगाल का दौरा करना चाहिए और जमीनी हकीकत की जानकारी देनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें:बड़वानी में पलटी स्कूल बस, ड्राइवर की हुई मौत , कई बच्चें हुए घायल 

उन्होंने कहा कि क्या किसी नागरिक को वोट डालने के लिए प्रकाशित किया जा सकता है या उसके लिए किसी महिला का बलात्कार किया जा सकता है? दुर्भाग्य से यह पश्चिम बंगाल में हो रहा है। प्रदेश में किस तरह मानवाधिकारों का हनन हो रहा है। इसे आसानी से समझा जा सकता है। लेकिन भारत के संविधान का संरक्षक होने के नाते मुझे लगता है कि नागरिकों के अधिकारों की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है।

प्रमुख खबरें

कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी सारे उद्योगों को किया बर्बाद, इंडस्ट्री के मामले में बंगाल के स्वर्णिम काल की पीएम मोदी ने दिलाई याद

Modis Special Ops! अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी भारत ने चला दिया खुफिया ऑपरेशन? Five Eyes हैरान

Shriram Properties ने बेंगलुरु में चार एकड़ जमीन खरीदी, राजस्व लक्ष्य 250 करोड़ रुपये

Fruit Juice को करें स्किप, Summer Diet में शामिल करें साबुत फल, Expert ने बताए इसके फायदे