गोवा में TMC होगी मजबूत, लकी अली, नफीसा अली और रेमो फर्नांडिस पार्टी में होंगे शामिल

गोवा में TMC होगी मजबूत, लकी अली, नफीसा अली और रेमो फर्नांडिस पार्टी में होंगे शामिल

गोवा में पार्टी को एक बड़ा चेहरा लुईजिन्हो फलेरियो के रूप में मिल चुका है। इसके अलावा कई बड़े नेता पार्टी में लगातार शामिल हो रहे हैं। इन सबके बीच ममता बनर्जी भी 28 अक्टूबर को गोवा पहुंचने वाली हैं।

तीसरी बार बंगाल में सत्ता पर काबिज होने के बाद ममता बनर्जी अब राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पार्टी को मजबूती देने की कोशिश में है। इसी कड़ी में पार्टी की ओर से त्रिपुरा, असम और गोवा जैसे राज्यों में जोर लगाया जा रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गोवा में तृणमूल कांग्रेस की ओर से अभियान शुरू किया जा चुका है। गोवा में पार्टी को एक बड़ा चेहरा लुईजिन्हो फलेरियो के रूप में मिल चुका है। इसके अलावा कई बड़े नेता पार्टी में लगातार शामिल हो रहे हैं। इन सबके बीच ममता बनर्जी भी 28 अक्टूबर को गोवा पहुंचने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा को खुश करने के लिए आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ममता क्यों चुप हैं? अधीर चौधरी का सवाल

ममता बनर्जी की गोवा दौरे के दौरान कई बड़े लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। जो नाम सामने आ रहे हैं उनमें गायक लकी अली, अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता नफीसा अली व गायक रेमो फर्नांडीस का नाम सबसे आगे चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह तीनों लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले लकी अली और नफीसा अली पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन से मुलाकात कर चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा में चुनाव प्रचार के दौरान TMC नेता सुष्मिता देव पर हुआ हमला, कार के साथ की गई तोड़फोड़

बताया जा रहा है कि गोवा में तृणमूल कांग्रेस से गठबंधन की फिराक में भी है। इसके लिए गोवा फॉरवर्ड पार्टी से बातचीत की जा सकती है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी भी तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन को इक्छुक है। पहले ही उसके नेता ममता बनर्जी की तारीफ करते रहते हैं। ममता बनर्जी खुद को राष्ट्रीय नेता के तौर पर उभारने की कोशिश में हैं ताकि 2024 में वह नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सके। माना जा रहा है कि गोवा में आने वाला विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प हो सकता है। जहां भाजपा के सामने सत्ता वापसी करने की चुनौती होगी। वहीं कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपनी किस्मत आजमाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।