बड़वानी में पलटी स्कूल बस, ड्राइवर की हुई मौत , कई बच्चें हुए घायल

बड़वानी में पलटी स्कूल बस, ड्राइवर की हुई मौत , कई बच्चें हुए घायल

बस को क्लीनर चला रहा था। जबकि ड्राइवर गेट पर खड़ा था। तेज रफ्तार बस छापरी गांव के पटेलपुरा से गुजर रही थी। इस दौरान अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई।

भोपाल। मध्य प्रदेश में बड़वानी जिले में शनिवार को अंजड़ पब्लिक स्कूल की बस पलट गई। बस के नीचे दबने से ड्राइवर मनीष की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 20 बच्चे सवार थे।  जिसमे से 6 से 10 बच्चे घायल हुए हैं। ड्राइवर ने क्लीनर को बस की स्टेयरिंग थमा दी थी और खुद गेट पर खड़ा हो गया।

इसे भी पढ़ें:भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले भोपाल में बड़ी स्क्रीन्स, लाइव दिखाया जाएगा मैच

इस घटना के बाद एसडीएम वीर सिंह चौहान ने कहा कि अंजड़ पब्लिक स्कूल की बस सुबह 10 बजे पलटी है। बस करीब 20 बच्चों को गांव से लेकर स्कूल जा रही थी। गांव में बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई। पहले बस से बच्चों को निकाला। फिर ट्रैक्टर के माध्यम से ड्राइवर को निकाला गया।

बताया जा रहा है कि बस को क्लीनर चला रहा था। जबकि ड्राइवर गेट पर खड़ा था। तेज रफ्तार बस छापरी गांव के पटेलपुरा से गुजर रही थी। इस दौरान अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई। ड्राइवर गेट पर था, इसलिए वह गिर गया और बस के नीचे दब गया।

इसे भी पढ़ें:गैस की लगातार बढ़ रही है कीमत, सिलिंडर बन रहे है कबाड़, वीडियो हुआ वायरल 

शनिवार सुबह 30 बच्चों से भरी अंजड पब्लिक स्कूल की दूसरी बस ग्राम छापरी के रोड से नीचे उतरकर टेढ़ी हो गई। बस को ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार छापरी से बच्चों को लेकर जा रही बस सुबह अनियंत्रित होकर पटेल पुरा रोड से नीचे उतरकर टेढ़ी हो गई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।