हॉकी के दूसरे मैच में गोवर्स की हैट्रिक, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7-4 से शिकस्त दी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 27, 2022

ब्लैक गोवर्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए हैट्रिक जमायी जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की हॉकी श्रृंखला के दूसरे मैच में रविवार को यहां भारत को 7-4 से करारी शिकस्त दी। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने तीसरे मिनट में ही पेनल्टी को गोल में बदलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। भारतीयों की खुशी हालांकि क्षणिक रही क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से गोवर्स और जैक वेल्च ने दनादन गोल दागने शुरू कर दिए।

इसे भी पढ़ें: Davis Cup: इटली को 2-1 से हराकर कनाडा टूर्नामेंट के फाइनल में

गोवर्स ने शनिवार को पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की 5-4 से जीत में विजयी गोल दागा था और एक बार फिर से उन्होंने भारतीयों को निराश किया। उन्होंने 12वें, 27वें और 53वें मिनट में गोल किए, जबकि वेल्च ने 17वें और 24वें मिनट में गोल दागकर भारतीयों को पस्त किया। जेक वेटन (48वें) और जैकब एंडरसन (49वें) ऑस्ट्रेलिया के अन्य गोल स्कोरर थे। ऑस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ यह लगातार 12वीं जीत है। भारत की तरफ से हार्दिक सिंह (25वें) और मोहम्मद रहील (पेनल्टी 36वें) ने दो अन्य गोल किए, जबकि हरमनप्रीत ने मैच के आखिरी मिनट (60वें) में अपना दूसरा गोल करके हार का अंतर कुछ कम किया। श्रृंखला का तीसरा मैच बुधवार को खेला जाएगा।

प्रमुख खबरें

Skin Care: स्किन पिग्मेंटेशन को दूर करने के लिए इन तीन तरीकों से इस्तेमाल करें आलू

Hardeep Singh Nijjar हत्याकांड में 3 तीन भारतीयों की गिरफ्तार पर S Jaishankar ने दी की प्रतिक्रिया, Canada को लेकर कही ये बात

Idli For Breakfast: नाश्ते को बनाना है टेस्टी और हेल्दी तो सर्व करें ये अलग-अलग तरह की इडली

World Laughter Day 2024: खुश रहना और खुशियां बांटना है वर्ल्ड लाफ्टर डे का उद्देश्य, जानिए इतिहास