सतना में दिनदहाड़े दबंगों का कहर, कोचिंग के अंदर घुसकर आधा दर्जन दबंगों ने छात्र के साथ की मारपीट

By सुयश भट्ट | Nov 25, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना जिले के टिकुरिया टोला में बीती शाम कोचिंग पढ़ रहे छात्र को कोचिंग क्लास से निकालकर आधा दर्जन युवकों ने लात घुसो से मारपीट कर छात्र को लहूलुहान कर मौके से भाग निकले। इस घटना में एक छात्र घायल हुआ है। घायल छात्र ने थाने पहुँचकर मामला दर्ज कराया है। घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

इसे भी पढ़ें:उज्जैन में महाकाल भक्तों को 6 दिसंबर से गर्भगृह में प्रवेश की दी अनुमति 

सतना शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकुरिया टोला इलाके के कब्रिस्तान मोहल्ले के पास संचालित कोचिंग सेंटर के अंदर घुसकर आधा दर्जन युवकों ने बीती शाम छात्र के साथ जमकर मारपीट की। जानकारी के मुताबिक कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे हैं छात्र राजा विश्वकर्मा कि रोहित दहिया से बीते दिन कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते रोहित दहिया और मोहित दहिया बीती शाम आधा दर्जन साथियों के साथ कोचिंग सेंटर के पास पहुंचे और कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे छात्र राजा विश्वकर्मा को बाहर निकालकर उसके साथ लात घूसों से जमकर मारपीट की। और दबंग युवकों ने पिटाई का पूरा वीडियो खुद बनवाया।

वहीं पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में अब सामने आ चुका है। इसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरीके से एक छात्र को आधा दर्जन दबंग युवकों द्वारा लात घुस उसे जमकर पीटा जा रहा ह।  दिनदहाड़े इस प्रकार से एक छात्र के साथ पिटाई सतना जिले में कानून व्यवस्था के पोल खोलते नजर आ रही हैं। जिले के कानून व्यवस्था एक बार फिर कटघरे में आ चुकी है।

इसे भी पढ़ें:MP के मंत्री के बिगड़े बोल, सवर्ण महिलाओं पर दिया विवादित बयान 

पुलिस से बेखौफ दबंगों ने दिनदहाड़े एक छात्र के साथ निर्धनता के साथ जमकर मारपीट की और उसका वीडियो वायरल किया इसे साफ तौर पर जाहिर होता है कि इन दबंगों के अंदर पुलिस का खौफ अब खत्म हो चुका है। हालांकि घायल छात्रा राजा विश्वकर्मा ने कोलगवां थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया, वही अभी तक पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है।

प्रमुख खबरें

Smriti Irani और Rajnath Singh आज करेंगे नामांकन, रोड शो में भाजपा के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल

PM Modi पर चुनावी बैन की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, छह साल रोक लगाने की मांग

Indian Tourism: संपूर्ण भारत दर्शन का देखते हैं सपना तो इस तरह बनाएं प्लान, खर्च हो सकते हैं इतने रुपए

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी