हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने खराब कर दी उर्वशी रौतेला की जिंदगी? बुरे दौर में एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Jan 24, 2020

साल के शुरू होते ही भारतीय टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या ने अपनी सगाई का एलान कर दिया। इससे पहले ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेड के साथ तस्वीर शेयर की थी और अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। उर्वशी रौतेला का नाम इन दोनों क्रिकेटर्स के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में खबर ये भी आयी थी कि क्रिकेटर ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया है। इस बात को उर्वशी रौतेला के मेनेजर ने कंफर्म भी कर दिया था। 

 

सूत्रों की मानें तो जब से ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेड के साथ तस्वीर शेयर करके अपने रिश्ते को जगजाहिर किया था तब से उर्वशी रौतेला उन्हें लगातार कॉल कप रही थी लेकिन उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत कोई रिप्लाई नहीं कर रहे थे।

 

कहा जा रहा था कि दोनों काफी समय से अक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन ऋषभ पंत ने अचानक किसी और के साथ अपने रिलेशनशिप को शेयर किया। इस बात से उर्वशी रौतेला ऋषभ से बात करना चाहती थी लेकिन ऋषभ कोई बात नहीं करना चाहते थे। इस लिए ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया।

 

ऋषभ पंत से पहले भारतीय टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या के साथ भी उर्वशी रौतेला का नाम जुड़ा था। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। हार्दिक पांड्या ने भी आगे चलकर उर्वशी रौतेला से दूरी बना ली थी।

 

अब जब दोनों उर्वशी रौतेला की जिंदगी से बाहर है तो सोशल मीडिया पर लोग उर्वशी रौतेला को ताने मार रहे हैं। उर्वशी रौतेला कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो उन्हें हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का नाम लेकर ट्रोल किया जाने लगता हैं। उर्वशी रौतेला को लगातार भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ रहा है।

 

एक यूजर ने उर्वशी रौतेला का ताजा तस्वीर पर कमेंट किया कि- जब उर्वशी रौतेला तुम इतनी हॉट हो तो ऋषभ पंत ने तुन्हें ब्लॉक क्यों किया है?

 

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला काफी दिनों से किसी फिल्म में लीड रोल में नजर नहीं आयी हैं। फिल्म पागलपंती में उनका रोल काफी कम समय के लिए था। 2020 में उनके पास अभी तक कोई फिल्म नहीं हैं।

 

प्रमुख खबरें

Sri Lanka के राष्ट्रपति चुनाव में Wickremesinghe का हो सकता है अपने मंत्रिमंडल सहयोगी से मुकाबला

सू्र्यकुमार यादव का नंबर 1 का ताज खतरे में, बाबर आजम मार सकते हैं बाजी

AC में हुआ धमाका, पोतियों की शादी में आए दादा की, हुई मौत

April में Petrol की बिक्री 12.3 प्रतिशत बढ़ी, चुनाव प्रचार के बावजूद भी Diesel की मांग घटी